अरासेलि हाण्डा शोरूम, लालबाग लखनऊ में नई होंडा एलिवेट लॉन्च, कीमत 10,99,900 रुपये से शुरू

0
314

 

लखनऊ।  प्रीमियम कारों की अग्रणी निर्माता होंडा कार्स इंडिया लिमिटेड ने आज अपनी नवीनतम वैश्विक एसयूवी, होंडा एलिवेट Araceli Honda Showroom, निकट नावेल्टी सिनेमा, लालबाग, लखनऊ में लांच किया । यह वाहन 10,99,900 रुपये (एक्स-शोरूम, दिल्ली) से 15,99,900 रुपये (एक्स-शोरूम, दिल्ली) की प्रारंभिक शुरुआती कीमत पर उपलब्ध होगा।

इस अवसर पर विद्यांत शुक्ला, जीएम एरासेलि हाण्डा शोरूम, लालबाग, लखनऊ ने बताया कि ग्राहक किसी भी कार को खरीदने से पहले उसके दाम एवं फीचर्स पर ध्यान देते है। फाईव स्टार रेटिंग में सेडान एवं एसयूवी दोनो हाण्डा के पास है। उन्होंने कहा कि कम्पनी द्वारा एसयूवी में नया सेगमेन्ट दिया है। इस सेगमेन्ट में कम्पनी द्वारा 4 वैरियेन्ट उतारे गये है। यह नये वैरियेन्ट ऑटोमेटिक एवं मैनुअल दोनो है। उन्होंने आगे बताया कि ग्राहकों की सुरक्षा एवं सुविधा का खास ख्याल रखा गया है साथ ही इस मूल्य में इतने आकर्षक फीचर्स से ग्राहक अवश्य आकर्षित होंगे।

अपनी वैश्विक शुरुआत के बाद से, एलिवेट ने ग्राहकों से असाधारण प्रशंसा और स्वीकृति प्राप्त की है। हमें उत्सुकता से इंतजार कर रहे भारतीय दर्शकों के लिए इसकी कीमत का खुलासा करते हुए खुशी हो रही है। एलिवेट का विकास व्यापक शोध और अमूल्य ग्राहक प्रतिक्रिया का प्रमाण है। यह स्थिति एलिवेट एक बेहद स्टाइलिश एसयूवी है जो असाधारण ड्राइविंग गतिशीलता और सुरक्षा के साथ-साथ आरामदायक इन-केबिन अनुभव को प्राथमिकता देती है।”

एलिवेट 1.5 लीटर आई-वीटीईसी डीओएचसी पेट्रोल इंजन द्वारा संचालित है जो 89 किलोवाट (121 पीएस) पावर और 145 एनएम टॉर्क उत्पन्न करता है, इसे 6-स्पीड मैनुअल ट्रांसमिशन और 7-स्पीड कंटीन्यूअसली वेरिएबल ट्रांसमिशन (सीवीटी) के साथ जोड़ा गया है ताकि यह सुचारू और आनंददायक हो। ड्राइविंग अनुभव और क्रमशः 15.31 किमी/लीटर* और 16.92 किमी/लीटर* की ईंधन दक्षता प्रदान करता है। होंडा एलिवेट E20 सामग्री के अनुकूल (20% इथेनॉल मिश्रित पेट्रोल तक) है।

Also read

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here