Friday, April 26, 2024
spot_img
HomeMarqueeजिलाधिकारी के माध्यम से प्रदेश के राज्यपाल महोदय को ज्ञापन सौंपा गया

जिलाधिकारी के माध्यम से प्रदेश के राज्यपाल महोदय को ज्ञापन सौंपा गया

लखनऊ। राष्ट्रीय लोकदल द्वारा आज पूरे प्रदेष की जनपद इकाईयों द्वारा किसानों की समस्याओं को लेकर जिलाधिकारी के माध्यम से प्रदेष के महामहिम राज्यपाल महोदय को ज्ञापन सौंपा गया वहीं राजधानी लखनऊ में भी प्रदेष मीडिया प्रभारी जावेद अहमद के नेतृत्व में राष्ट्रीय लोकदल की महानगर इकाई द्वारा पांच सुत्रीय मांगों का ज्ञापन सौपा गया। इस दौरान महानगर अध्यक्ष महबूब आलम, चन्द्रकांत अवस्थी, शत्रोहन लाल रावत, विजय अवस्थी, रामनरेष रावत एडवोकेट, प्रमोद रस्तोगी, छेदीलाल आदि रालोद नेता मौजूद रहे।
रालोद द्वारा सौंपे गये ज्ञापन में गन्ना किसानों का बकाया का भुगतान ब्याज सहित कराने, निजी हाथों को बेची गयी गन्ना मिलों को तत्काल चालू कराने, आलू पर आयात शुल्क बढाकर पूर्ववत 20 प्रतिषत करने व आलू निर्यात के लिए प्रोत्साहन योजना बनाने व विगत वर्ष राज्य सरकार द्वारा घोषित परिवहन भाडा अनुदान आलू किसानों को तत्काल वितरित करने का उल्लेख किया गया है।
रालोद के प्रदेष मीडिया प्रभारी जावेद अहमद ने बताया कि वर्तमान केन्द्र व राज्य सरकारे किसान विरोधी हैं यह किसानों के साथ किये गये वादों को पूरा नहीं कर सकी है जिससे किसानों में घोर निराषा व्याप्त है। राष्ट्रीय लोकदल किसानों की समस्याओं को लेकर संघर्ष जारी रखेगा।
————————————————————————————————————————–
अगर आप भी चाहते है अपने मोबाइल पर खबर तो तुरंत इस 9918956492 नंबर को अपने फ़ोन में अवधनामा के नाम से सेव करे और हमे व्हाट्सप्प कर अपना नाम और जिला बताये और पाए अपने फोन पर लेटेस्ट खबरे
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -spot_img
- Advertisment -spot_img
- Advertisment -spot_img
- Advertisment -spot_img

Most Popular