Friday, April 26, 2024
spot_img
HomeMarqueeउपजिलाधिकारी ने अवैध रूप से चल रहे निर्माण कार्य को रुकवाने के...

उपजिलाधिकारी ने अवैध रूप से चल रहे निर्माण कार्य को रुकवाने के दिये आदेश

join us-9918956492———-
उपजिलाधिकारी ने अवैध रूप से चल रहे निर्माण कार्य को रुकवाने के दिये आदेश
मलिहाबाद।राजधानी लखनऊ मलिहाबाद क्षेत्र में कई ग्राम पंचायतों की जमीनों पर अवैध रूप से कई लोग का कब्जा है जारीै। नही हो रही कोई कार्यवाही तहसील दिवस में कई बार शिकायतें करनें के बाद भी कब्जा मुक्त नही हो सकी ग्राम पंचायतों की सुरक्षित जमीनें। अपर जिलाधिकारी भू अध्याप्ति की अध्यक्षता में मंगलवार को आयोजित तहसील दिवस में सर्वाधिक शिकायतें सुरक्षित जमीनों के कब्जें की रही।


ग्राम पंचायत गोडवा बरौकी के राजकुमार ने चौथी बार शिकायत दर्ज करायी है। राजकुमार ने बताया कि गांव के गाटा संख्या 624 पर आम रास्ता दर्ज है। जिसपर गांव के ही कईलोगों ने अवैध रूप से कब्जा कर रखा है। और उसमें पक्का निर्माण कराये जानें के लिये खम्भे भी खडे करा दिये है। कई बार तहसील दिवस में शिकायतों के बाद भी उक्त भूमि कब्जामुक्त नही हो सकी है। मामलें की जांच एसओ माल को सौपी गई है।वही एक प्रकरण गौदा मौज्जमनगर गांव के अरूण प्रताप सिंह ने शिकायत दर्ज करायी है कि गांव के सार्वजनिक स्थल(देव स्थान) पर गांव के ही कुछ दबंग लोग कब्जा कर अवैध निर्माण करा रहे है। पुलिस से मामलें की लिखित शिकायत की गई लेकिन इसके बावजूद भी निर्माण कार्य जारी है। मामलें को गंभीरता से लेते हुए उपजिलाधिकारी मलिहाबाद जयप्रकाश ने कानूनगो और एसएचओ मलिहाबाद को तत्काल अवैध रूप से निर्माण कार्य रुकवाने के आदेश दिए। वहीं खण्डसरा गांव निवासी आकाश प्रताप सिंह ने बताया कि गांव के तालाब,खलिहान व आबादी की जमीन पर गांव के कुछ लोग छुटिटयों का फायदा उठाते हुये कब्जा कर हरे है। जिसकी शिकायत आकाश ने फोन पर एसडीएम से की लेकिन कोई कार्यवाही नही की गयी।

पंचदेव यादव की रिपोर्ट———– 

https://www.youtube.com/watch?v=5_-byR-rYEE


अवधनामा के साथ आप भी रहे अपडेट हमे लाइक करे फेसबुक पर और फॉलो करे ट्विटर पर साथ ही हमारे वीडियो के लिए यूट्यूब पर हमारा चैनल avadhnama सब्स्क्राइब करना न भूले अपना सुझाव हमे नीचे कमेंट बॉक्स में दे सकते है|
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -spot_img
- Advertisment -spot_img
- Advertisment -spot_img
- Advertisment -spot_img

Most Popular