Saturday, May 4, 2024
spot_img
HomeBusinessलावा ने 8GB रैम और डिमेन्सिटी 6080 प्रोसेसर वाले दमदार 'स्टॉर्म 5G'...

लावा ने 8GB रैम और डिमेन्सिटी 6080 प्रोसेसर वाले दमदार ‘स्टॉर्म 5G’ को 11,999/- रुपये की शुरुआती कीमत पर लॉन्च किया

लखनऊ: भारत के सबसे बड़े स्मार्टफोन ब्रांड, लावा इंटरनेशनल लिमिटेड ने आज पावरहाउस ‘स्टॉर्म 5G’ को बाज़ार में उतारने की घोषणा की जो चुनिंदा बैंक ऑफ़र्स के साथ 11,999/- रुपये की विशेष शुरुआती कीमत पर उपलब्ध होगा। इस डिवाइस की बिक्री 28 दिसंबर से विशेष रूप से ई-कॉमर्स पोर्टल Amazon.in और लावा ई-स्टोर पर शुरू होगी।

इस स्मार्टफोन में मीडियाटेक डिमेन्सिटी 6080 प्रोसेसर लगाया गया है जिसका AnTuTu स्कोर 4,20,000 से ज्यादा है, और इसी दमदार प्रोसेसर की वजह से इसका गेमिंग परफॉर्मेंस अव्वल दर्जे का है। एस स्मार्टफोन 8GB RAM के साथ आता है जो उपयोगकर्ताओं को शानदार लैग-फ्री एक्सपीरियंस प्रदान करता है, और इसे 16GB तक बढ़ाया जा सकता है, और इसी वजह से यह गेम को पसंद करने वाले लोगों का सबसे अच्छा साथी है। जबरदस्त क्षमता वाला 128GB ROM इस स्मार्टफोन में गेम्स, ऐप्स और मल्टीमीडिया कंटेंट्स के स्टोरेज के लिए पर्याप्त जगह प्रदान करता है।

इस डिवाइस में 120Hz रिफ्रेश रेट और वाइडवाइन L1 सपोर्ट के साथ 17.22cm (6.78”) के बड़े आकार का FHD+ IPS डिस्प्ले मौजूद है, जो एनिमेशन में धुंधलापन को कम करते हुए गेमिंग के दौरान या वीडियो देखते समय पूरी तरह स्पष्ट और बिना किसी रूकावट के देखने का शानदार अनुभव प्रदान करता है। यह स्मार्टफोन 2 बेहतरीन रंगों– गेल ग्रीन और थंडर ब्लैक में उपलब्ध होगा, साथ ही इसमें साइड माउंटेड अल्ट्रा-फास्ट फिंगरप्रिंट और फेस अनलॉक के साथ नवीनतम सिक्योरिटी फीचर्स भी मौजूद हैं।

स्टॉर्म 5G प्रीमियम ग्लास बैक डिज़ाइन के साथ उपलब्ध है, जो फोटोग्राफी और सेल्फी के शानदार अनुभव के लिए 50MP तथा 8MP के बेमिसाल अल्ट्रा वाइड डुअल रियर कैमरे और 16MP के फ्रंट कैमरे से लैस है। बिना किसी परेशानी के रोजमर्रा के उपयोग के लिए इसमें 5000mAh की दमदार बैटरी लगाई गई है, जिसके साथ इस सेगमेंट में पहली बार 33W का फास्ट चार्जर दिया गया है।

इन सभी फीचर्स के अलावा, स्टॉर्म 5G बिल्कुल नए क्लीन एंड्रॉइड 13 से संचालित है जो ब्लॉटवेयर से पूरी तरह से मुक्त है और यूजर्स को एंड्रॉइड का साफ-सुथरा एवं सहज अनुभव प्रदान करता है। यह डिवाइस 2 साल के सिक्योरिटी अपडेट के साथ-साथ एंड्रॉइड 14 में अपग्रेड किए जाने की गारंटी के साथ उपलब्ध है। ग्राहकों को सबसे ज्यादा अहमियत देने वाले ब्रांड होने के नाते, लावा अपने स्मार्टफ़ोन में कोई ब्लॉटवेयर इंस्टॉल नहीं करने के वादे पर कायम है।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -spot_img
- Advertisment -spot_img
- Advertisment -spot_img
- Advertisment -spot_img

Most Popular