Friday, May 3, 2024
spot_img
HomeMarqueeविश्वबैंक केस्‍को सब स्टेशन का हाल बेहाल, 10 बजे के बाद भी...

विश्वबैंक केस्‍को सब स्टेशन का हाल बेहाल, 10 बजे के बाद भी लटक रहे ताले

विश्वबैंक केस्‍को सब स्टेशन का हाल बेहाल, 10 बजे के बाद भी लटक रहे ताले
कानपुर महानगर। केस्को के विश्वबैंक सबस्टेशन का हाल इन दिनों बहुत बुरा है। “अवधनामा” ने अपने रियलिटी चेक में देखा कि सुबह 10 बजकर 5 मिनट पर भी विश्वबैंक सब स्टेशन के समूचे कार्यालयों में ताले लटक रहे थे और उपभोक्ता दर दर भटक रहे थे।
लगभग 11 बजे के बाद चपरासी और गार्ड के द्वारा सभी अधिकारियों के कमरे का ताला खोला गया, लेकिन कुर्सियां फिर भी खाली थीं। 11 बजे के बाद जब अखबार की टीम ने एक्सक्यूटिव इंजीनयर से मोबाइल पर पूछा कि आप कहाँ है और कितनी देर में आयेंगे तो जबाब मिला 12 बजे से मीटिंग है। इसलिए आज वो कार्यालय नहीं आ पायेंगे। अब सोचने वाली बात ये है कि जब 12 बजे से मीटिंग है तो क्या एक्सक्यूटिव इंजीनयर साहब टीम के साथ 10 बजे से ही मीटिंग में पहुँच गये होंगे।
इलाकाई लोगों की माने तो हकीकत यह है कि बिजली चोरी के मामले में यहां बेईमानों को छूट मिली हुई है और ईमानदार परेशान किए जा रहे हैं। तरह-तरह के नियम कानूनों का हवाला देकर बिजली का वाजिब कनेक्शन लेने वाले और वक्त पर बिल भरने वालों पर शिकंजा कसा जा रहा है। जबकि कटिया डालकर दिनदहाड़े बिजली चोरी करने वालों को केस्को छू भी नहीं पा रहा है। परेशान हैं तो बस ईमानदार बिजली उपभोक्ता।
सर्वोत्तम तिवारी की रिपोर्ट
——————————————————————————————————————–
अगर आप भी चाहते है अपने मोबाइल पर खबर तो तुरंत इस 9918956492 नंबर को अपने फ़ोन में अवधनामा के नाम से सेव करे और हमे व्हाट्सप्प कर अपना नाम और जिला बताये और पाए अपने फोन पर लेटेस्ट खबरे 
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -spot_img
- Advertisment -spot_img
- Advertisment -spot_img
- Advertisment -spot_img

Most Popular