Monday, May 6, 2024
spot_img
HomeMarqueeबस की टक्कर से तीन युवकों की मौत

बस की टक्कर से तीन युवकों की मौत

JOIN US-9918956492—————–

बस की टक्कर से तीन युवकों की मौत

लखनऊ।राजधानी क्षेत्र के काकोरी ग्राम बहरू से सरायअलीपुर गांव जा रही उपनगरी बस ने शनिवार सुबह तीन बाइक सवार दोस्तों को उपनगरी बस ने रौंद दिया जिससे बाइक सावर तीनों दोस्तों की मौके पर ही मौत हो गई ।वही बस चालक मौके से बस सहित रफू चक्कर हो गया ।बाइक सावर तीनो दोस्त बुद्धेश्वर नमकीन कंपनी रोजाना की तरह नौकरी करने जा रहे थे।

बहरू चौराहे होकर तिलसुवा गांव की तरफ तेज रफ्तार से जा रही उपनगरी बस ने  बाइक को सामने से जोरदार टक्कर मार दी।जिसमे बाइक सवार तीनों दोस्त  छिटककर दूर जा गिरे जिससे उनकी मौके पर ही मौत हो गई टक्कर इतनी जोरदार थी की बाइक के परखच्चे उड़ गए इस हादसे में बाइक चला रहे भोला यादव 20 दोस्त गौरव यादव 18 और अजय यादव 20 की मौके पर ही मौत हो। ग्रामीणों की सूचना पर मौके पर पहुँची पुलिस ने तीनों  शवो को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया दुर्घटना के बाद मौके से बस चालक बस सहित मौके से फरार हो गया। वहीं मलिहाबाद क्षेत्र के तिलसुवा गांव निवासी अजय यादव 20 पुत्र रामसेवक यादव व गौरव यादव  पुत्र इंद्र सेन उर्फ़ नान निवासी तिलसुवा  व काकोरी के खान पुर मऊ निवासी भोला यादव  पुत्र फूलचंद  यादव अपनी स्पलेंडर बाइक से रोजाना की तरह शनिवार सुबह अपने दोस्त अजय यादव ,व गौरव यादव,को लेकर तिलसुवा गांव से बहरु होकर बुद्धेश्वर दालमोठ कंपनी जा रहे को नई बस्ती के पास नहर माइनर  पुलिया के पास बहरू गांव की तरफ से आ रही तेज रफ्तार उपनगरी बस ने बाइक चला रहे भोला यादव की बाइक को सामने से उपनगरी बस ने जोरदार टक्कर ने मार दिया । इस हादसे को देखकर आस-पास के गॉवों के लोग सहित सड़क से आने जाने वाले राहगीरों ने मदद के लिए दौड़े लोगों को आता देख बस चालक तेज रफ्तार बस को करते हुए मलिहाबाद की ओर फुर्र हो गया ।जबतक दुर्घटना में पड़े हुए घायल गंभीर  युवकों को इलाज के लिए ले जाने की व्यवस्था करने लगे तब तक तीनों युवकों की मौके पर ही  मौते हो चुकी थी। ग्रामीणों ने दुर्घटना की जानकारी होने की पुलिस को दी । जबतक पुलिस मदद के लिए मौके पर पहुँची तीनों युवको गौरव यादव भोला यादव, अजय यादव ,की सांसे थम कर  मौत हो चुकी थी। दुर्घटना होने के बाद उपनगरीय बस सहित चालक तेज रफ्तार से बस सहित मौके से फरार हो गया ।पुलिस ने तीनों  शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया मृतक दोस्तों के परिजनों की तहरीर पर पुलिस ने उपनगरी बस चालक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है उपनगरी बस चालक सहित मौके से फरार हो गया । दुर्घटना में तीनों युवकों की  मौत होने की जानकारी मिलते ही तीनों परिवारों में मतम छा गया परिजन रोते-बिलखते मौके पर पहुंचे तब तक उनके लाडलों की मौतें  हो चुकी थी।


मृतक अजय यादव चार भाई और एक बहन है पिता  मजदूर राम सेवक यादव  किसानी करते हैं वही मृतक भोला यादव के पिता फूलचंद मेहनत-मजदूरी करते हैं भोला तीन भाइयों नीतीश अनूप  व बहन प्रीति शादीशुदा से मृतक भोला यादव परिवार में छोटा था। गौरव यादव दो भाई बहनों में छोटा था।

https://www.youtube.com/watch?v=ij2i2REOvGo&t=27s


अवधनामा के साथ आप भी रहे अपडेट हमे लाइक करे फेसबुक पर और फॉलो करे ट्विटर पर साथ ही हमारे वीडियो के लिए यूट्यूब पर हमारा चैनल avadhnama सब्स्क्राइब करना न भूले अपना सुझाव हमे नीचे कमेंट बॉक्स में दे सकते है|

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -spot_img
- Advertisment -spot_img
- Advertisment -spot_img
- Advertisment -spot_img

Most Popular