दोस्तों के साथ बाहुबली देखने की मिली इतनी बड़ी सजा

0
106

बृजेन्द्र बहादुर मौर्या ………………………….
सगी बहनों के दोहरे हत्याकांड़ की गुत्थी सुलझी,
बड़ी बहन से एकतरफा प्रेम में आशिक ने की छोटी बहन की भी हत्या

फ़ोटो-पुलिस की गिरफ्त में अपराधी सौरभ


लखनऊ । राजधानी में एक दिन पहले हुई दो सगी बहनो की हत्याओ का खुलासा आखिरकार 24 घंटे में ही हो गया।दोनों सगी बहनो की ह्त्या पड़ोस में रहने वाले युवक ने ही की थी और ह्त्या को लूट का रूप देने के लिए सामान बिखेर दिया था। हत्यारोपी पड़ोसी सौरभ शर्मा रक्तरंजित वस्त्रों और आलाकत्ल के साथ गिरफ्तार कर लिया गया है । बुधवार को एसएसपी दीपक कुमार ने अपने आवास पर दोहरे हत्याकांड़ का खुलासा करते हुए बताया कि आरोपी सौरभ शर्मा पारा की राम बिहार कालोनी में रिटायर्ड सैनिक के परिवार के सामने रहता है।दोनों साथ में ही महिंद्रा कोचिंग में बैंकिंग की तैयारी करते थे। सौरभ मन ही मन बड़ी बेटी को चाहने लगा था । मृतिका बड़ी बहन के सौरभ के अलावा भी दूसरे लड़कों से दोस्ताना संबंधों की वजह से सौरभ नाराज रहता था और अक्सर मृतिका का पीछा करता था । गत सोमवार को मृतिका दूसरे मित्रों के साथ बाहुबली फिल्म देखने गयी थी जो बात हत्यारे को नागवार गुजरी । मंगलवार को मृतिका के माता पिता को घर से बाहर जाते देखते ही सौरभ के सर पर खून सवार हो गया और वो पड़ोसी फौजी लाल बहादुर के घर में घुस गया । घर में दाखिल होते ही सौरभ का सामना मृतिका छोटी बहन से हुआ और दोनों में विवाद होने लगा । इसी बीच मृतिका बड़ी बहन जो कि नहा रही थी शोर सुन कर बाहर निकली, तब सौरभ ने पेंचकस और कैंची से दोनों बहनों पर प्रहार कर दोनों की जान ले ली । इसके बाद सौरभ ने वॉशवेसिन में जा कर हाथ धोये और अपने घर जा कर खून लगे हुए कपड़े बदल दिये ।
24 धंटे में दोहरे हत्याकांड़ की गुत्थी सुलझा लेने की बात का जवाब देते हुए एसएसपी दीपक कुमार ने कहा कि मृतिकाओं को देखने पर साफ पता चल रहा था कि हत्याएं किसी व्यक्तिगत रंजिश में की गयी है क्योकिं चहरों पर ज्यादा प्रहार किये गये है । इसके बाद सर्विलांस और मुखबिरों को इस मामले में मुस्तैद कर दिया गया । मृतिका बड़ी बहन के मोबाइल की कॉल डिटेल खंगालने पर कई लड़कों के नाम सामने आये जिनमे सौरभ भी शामिल था । इसके बाद मुहल्ले में पता करने पर और मृतिकाओं के भाई से पूछताछ करने पर सौरभ पर पुलिस का शक गहरा गया । सख्ती से पूछताछ करने पर सौरभ टूट गया और उसने हत्या में प्रयुक्त कैंची व कपड़े बरामद करवाते हुए अपराध स्वीकार कर लिया है । दोनों बहनों की हत्या करते समय सौरभ शर्मा उर्फ सोनू की बॉयी हथेली पर गहरा घाव आ गया है ।
एसएसपी दीपक कुमार ने 24 धंटे में दोहरे हत्याकांड़ का खुलासा करने वाली सर्विलांस टीम, क्राइम ब्रांच और पारा थाने की टीम को नकद 5 हजार रुपये का पुरस्कार देने की घोषणा की है ।

Also read

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here