Friday, April 26, 2024
spot_img
HomeUttar Pradeshमौका परस्त हैं नरेश अग्रवाल : मुलायम सिंह यादव 

मौका परस्त हैं नरेश अग्रवाल : मुलायम सिंह यादव 

सीमाब 
लखनऊ। नरेश अग्रवाल द्वारा सोमवार को भाजपा की सदस्यता ग्रहण करने से जहां सियासी हलकों में मचे तहलके के दौरान समाजवादी पार्टी के संरक्षक मुलायम सिंह यादव ने भी इस मामले में बड़ा बयान दिया है। मुलायम सिंह यादव ने कहा कि नरेश अग्रवाल के पार्टी छोडऩे से सपा को इससे कोई नुकसान नहीं होने वाला है, बल्कि फायदा होगा। नरेश अग्रवाल ने बयान दिया था कि समाजवादी पार्टी की जिम्मेदारी अखिलेश यादव के हाथों में आते ही पार्टी दो खेमों में बट गई थी और नरेश अग्रवाल अखिलेश खेमे के माने जाते थे। राज्यसभा चुनाव में जया बच्चन के नाम की घोषणा के बाद नरेश अग्रवाल ने ठगा हुआ महसूस करते हुए भाजपा ज्वाइन कर ली। बहरहाल मुलायस सिंह यादव इससे अप्रभावित हैं और इसी के सिलसिले में उन्होंने एक बयान जारी कर दिया है।मुलायम सिंह यादव ने   कहा है नरेश अग्रवाल के सपा छोडऩे से हमें कोई नुकसान नहीं होगा। बल्कि उनके जाने से समाजवादी पार्टी को फायदा ही होगा।

नरेश अग्रवाल मौका परस्त हैं वह सपा में थे ही कब जो सपा छोडऩे की बात कर रहे हैं। मुलायम सिंह यादव ने कहा कि वह तो हर दल में घूमते रहते हैं भाजपा में भी चले गये होंगे। उनके भाजपा में जाने से सपा को किसी तरह का कोई नुकसान नहीं होगा।

नरेश अग्रवाल ने कहा नहीं मांगूग माफी-

नरेश अग्रवार भाजपा से जुड़़ते ही विवादों में आ गए। कल उन्होंने सपा से राज्यसभा उम्मीद्वार जया बच्चन को नाचने वाली कह दिया जिसको विपक्षियों ने तो बुराई की ही, खुद सुषमा स्वराज ने भी ऐसी टिप्पणियों को अस्वीकार्य बताया। बावजूद इसके नरेश अग्रवाल ने माफी मांगने से मना कर दिया और सिर्फ यह कहते हुए अपना पलड़ा झाड़ा कि यदि किसी की भावना आहत हुई हों, तो मुझे इसपर खेद है।

 

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -spot_img
- Advertisment -spot_img
- Advertisment -spot_img
- Advertisment -spot_img

Most Popular