Friday, April 26, 2024
spot_img
HomeMarqueeसरकारी जमीन पर कब्जा कर रहे दबंगो का विरोध करने पर दलित...

सरकारी जमीन पर कब्जा कर रहे दबंगो का विरोध करने पर दलित महिला को मिली जान से मारने की धमकी

सरकारी जमीन पर कब्जा कर रहे दबंगो का विरोध करने पर दलित महिला को मिली जान से मारने की धमकी
दी जातिसूचक गालियां, कइयों के खेतों व घरों को जाता है रास्ता
मोहनलालगंज।  निगोहां के एक गांव में कुछ दबंग प्रवत्ति के लोगो ने गांव के रास्ते व ग्राम समाज की जमीन पर जबरन खुदाई शुरुकर दी व उसपर खंबे लगाकर अवैध निमाण शुरू कर दिया यह देख गांव की ही एक महिला ने जब इसका विरोध किया तो दबंगो ने महिला के साथ अभद्र व्यवहार करते हुए कहा कि अपना मुह बन्द रखो वरना परिवार सहित जान से मार देंगे। जिसके बाद पीड़ित महिला ने मोहन लाल गंज एसडीएम व सीओ से उक्त मामले की लिखित शिकायत की। शिकायत मिलने के बाद सीओ ने निगोहां एसओ को मामले की जांच के आदेश दिए।
निगोहां के दयालपुर गांव के मजरा बाजपेयी खेड़ा निवासी महिला रामरती पत्नी केशन यादव ने बताया कि गांव के ही निवासी कल्लू यादव के बेटे छुन्नू, गुड्डू व प्रमोद ने इनके घर को जाने वाले रास्ते व गांव में पड़ी सरकारी जमीन पर कब्जे की नीयत से जमीन को खुदवा डाला और उसमें खम्भो का निर्माण कराने लगे जिससे इनके घर व गांव के कई लोगो के खेतों पर पहुचने का रास्ता बंद होने लगा जिससे परेशान होकर इन्होंने दबंगो से इसका विरोध किया जिसपर दबंग एकदम आग बबूला हो गए और महिला को गन्दी गंदी गालियां देने लगे और अपना मुह बन्द रखने को कहा नही तो पूरे परिवार को जान से मार देने की धमकी देने लगे । जिसके बाद पीड़ित दलित महिला ने आपमे साथ हुई गालीगलौज व ग्रामसमाज की जमीन पर हो रहे अवैध कब्जे पर निर्माण को रोक सरकारी जमीन को कब्जा मुक्त कराने की अपील की। मामले को संज्ञान में लेते हुए सीओ ने निगोहां एसओ को मामले की जांच के आदेश दिए।
परिवार वालो की जान पर मंडरा रहा है खतरा
रामरती ने बताया कि दबंगो ने इनके परिवार को जान से मार देने की खुली धमकी दी है जिसके बाद से इनका व इनके परिवार के सदस्यों का घर के बाहर निकलना मुश्किल हो गया है। घर के बाहर निकलने वाले सदस्य एक अनजान डर के साये में जी रहे है।
मुकेश द्विवेदी की रिपोर्ट
——————————————————————————————————————–
अगर आप भी चाहते है अपने मोबाइल पर खबर तो तुरंत इस 9918956492 नंबर को अपने फ़ोन में अवधनामा के नाम से सेव करे और हमे व्हाट्सप्प कर अपना नाम और जिला बताये और पाए अपने 
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -spot_img
- Advertisment -spot_img
- Advertisment -spot_img
- Advertisment -spot_img

Most Popular