Friday, April 26, 2024
spot_img
HomeMarqueeयात्रियोंं की सुरक्षा को लेकर रेलवे कितना लापरवाह है ये फिर उजागर...

यात्रियोंं की सुरक्षा को लेकर रेलवे कितना लापरवाह है ये फिर उजागर हो गया

join us-9918956492————————————–
अपने व्हाट्सप्प ग्रुप में 9918956492 को जोड़े—————— 
यात्रियोंं की सुरक्षा को लेकर रेलवे कितना लापरवाह है ये फिर उजागर हो गया। आगरा रेल विभाग ने बड़ी लापरवाही करते हुए गलत ट्रैक पर ही ट्रेन दौड़ा दी। ट्रेन को जाना था कोल्हापुर रूट पर जाना था लेकिन विभाग के अधिकारी-कर्मचारियों ने लापरवाही बरतते हुए इसे मुरैना की ओर मोड़ दिया। यात्रियों ने जब हंगामा किया तो गलती उजागर हुई।

मिली जानकारी के मुताबिक आगरा रेल विभाग की लापरवाही के चलते ट्रेन गलत ट्रैक पर ही रवाना हो गई। कोल्हापुर जाने वाली ट्रेन को ग्वालियर-मुरैना रूट पर मोड़ दिया गया। पहले तो यात्री समझ ही नहीं पाए, लेकिन जब उन्हें अहसास हुआ कि ट्रेन गलत ट्रैक पर जा रही है तो उन्होंने हंगामा शुरू किया। टीटीई और जीआरपी के जरिए जब स्थिति पता की गई तो विभाग की गलती सामने आई।

ट्रेन को तुरंत बानमोर-रामरू के बीच रोका गया। इस पर ट्रैक पर असमंजस की स्थिति बन गई क्योंकि उसी समय दूसरी ट्रेनों का समय भी हो गया था। गड़बड़ी की स्थिति को देखते हुए ट्रैक पर आ रही दूसरी ट्रेनें अपने स्थान पर ही खड़ी हो गई।

बाद में ट्रैक क्लियर कराया गया और ट्रेन को ग्वालियर भेजा गया। यहां से ट्रेन को सही ट्रैक पर भेजा गया। रेलवे विभाग की लापरवाही के चलते पूरे समय यात्रियों की जान आफत में रही क्योंकि ट्रैक बदलने से कई यात्रियों को उनके गंतव्य पहुंचने की चिंता हो गई थी।

फिलहाल मामले की शिकायत रेलवे मुख्यालय तक पहुंच गई है।

https://www.youtube.com/watch?v=ZPQde_k8FYA&t=12s


अवधनामा के साथ आप भी रहे अपडेट हमे लाइक करे फेसबुक पर और फॉलो करे ट्विटर पर साथ ही हमारे वीडियो के लिए यूट्यूब पर हमारा चैनल avadhnama सब्स्क्राइब करना न भूले अपना सुझाव हमे नीचे कमेंट बॉक्स में दे सकते है|

 

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -spot_img
- Advertisment -spot_img
- Advertisment -spot_img
- Advertisment -spot_img

Most Popular