Friday, April 26, 2024
spot_img
HomeMarqueeधोखाधड़ी से जमीन हड़पने वाले परिवार को दे रहे धमकी

धोखाधड़ी से जमीन हड़पने वाले परिवार को दे रहे धमकी

JOIN US-9918956492———————————————————
अपने व्हाट्सप्प ग्रुप में 9918956492 को जोड़े—————————————– 
धोखाधड़ी से जमीन हड़पने वाले परिवार को दे रहे धमकी
मलिहाबाद,लखनऊ।एक व्यक्ति को डरा धमकाकर करोड़ों की जमीन हजारों में बैनामा कराने के बाद सदमें मे आ जाने से उसकी मौत हो गयी। इस मामले मे एसएसपी की फटकार के बाद मलिहाबाद पुलिस ने बैनामा कराने वाले के खिलाफ धोखाधड़ी का मुकदमा दर्ज किया है।

मलिहाबाद कस्बा निवासी केसाना पत्नी चन्द्रकिोर ने बताया कि उसके मोहल्ले के ही मुनउल मलिक ने अपनी पत्नी  के नाम 15 दिसम्बर 2017 को उसके पति चन्द्रकिोर को बहला फुसला एवं डरा धमकाकर भूमि सं0 421, 422,425, 429 के कुल रकबा 0.873 का 1/4 भाग जमीन 49,50,000 रू0 मे खरीदने की बात कहकर जबरन बैनामे पर अंगूठा लगवा लिया। मौके पर 50 हजार नगद शेष राा बैंक मे उसके पति के खाते मे जमा कराने की बात कहकर वहॉ से चले आए उसके बाद अपने ड्राइवर मुके को भेज कर उसके पति के खाते मे मात्र 40 हजार रू0 जमा करा दिया। यह सुनकर मेरे पति सदमें मे चले गये उसके बाद 4 जनवरी को इसकी िकायत वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक लखनऊ से की। एसएसपी की फटकार के बाद पुलिस ने धोखाधड़ी और जान से मारने की धमकी देने  का मुकदमा दर्ज किया। जिसके दो दिन बाद ही सदमे के कारण उसके पति की मौत हो गयी। अब वह लोग उसे भी जान से मारने की धमकी दे रहे हैं। जिसकी िकायत शनिवार को क्षेत्राधिकारी से की। उसने बताया कि जमीन का इकरारनामा कराने के बजाय इन लोगों ने बैनामा करा लिया। और चेक द्वारा भुगतान किये जाने की बात कही जबकि उसको किसी चेक के जरिये कोई पैसा नहीं मिला है। इस मामले मे चार लोगों को नामजद किया गया है। 
——————————————————————————————————————-
अवधनामा के साथ आप भी रहे अपडेट हमे लाइक करे फेसबुक पर और फॉलो करे ट्विटर पर साथ ही हमारे वीडियो के लिए यूट्यूब पर हमारा चैनल avadhnama सब्स्क्राइब करना न भूले अपना सुझाव हमे नीचे कमेंट बॉक्स में दे सकते है|
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -spot_img
- Advertisment -spot_img
- Advertisment -spot_img
- Advertisment -spot_img

Most Popular