Friday, April 26, 2024
spot_img
HomeMarqueeअवैध वेंडरों ने छपरा-सूरत ताप्ती गंगा एक्सप्रेस के पैंट्रीकार मैनेजर की जमकर...

अवैध वेंडरों ने छपरा-सूरत ताप्ती गंगा एक्सप्रेस के पैंट्रीकार मैनेजर की जमकर कर दी पिटाई

अवैध वेंडरों ने छपरा-सूरत ताप्ती गंगा एक्सप्रेस के पैंट्रीकार मैनेजर की जमकर पिटाई कर दी। घटना जौनपुर रेलवे स्टेशन पर शाम की है।
हमले में मैनेजर समेत पैंट्रीकार के दो वेंडर भी गंभीर रूप से ज़ख़्मी हैं। ट्रेन जब वाराणसी पहुंची तो कैंट जीआरपी ने तीनों घायलों को स्वास्थ्य परीक्षण के लिए कबीरचौरा, मंडलीय अस्पताल भेजा। मैनेजर का आरोप था कि आरपीएफ सिपाही की शह पर अवैध वेंडरों ने हमला बोला।
कैंट स्टेशन पर कुणाल ने जीआरपी को बताया कि ट्रेन जब जौनपुर में रुकी तो पैंट्रीकार का वेंडर संजीव कुमार वर्मा यात्रियों को खाने की सामग्री देने गया। इसी दौरान बोगियों में अवैध वेंडर घुस गये और उसे हटाने लगे। संजीव ने यात्रियों से पैसे लेने के बाद जाने की बात कही तो वे उलझ गये। एक अवैध वेंडर ने ईंट से संजीव का सिर फोड़ दिया। बलिया के बांसडीह, कचहरी का संजीव पैंट्रीकार में पहुंचकर मैनेजर और साथियों से सारी बात बताई। इस दौरान प्लेटफार्म पर दो से तीन दर्जन अवैध वेंडर जमा हो गये। इसके चलते पैंट्रीकार का दरवाजा बंद कर दिया गया।
दरवाजा बंद होने पर कोच नंबर नोट कर रहा आरपीएफ सिपाही वहां आया। उसने गेट खोलने को कहा। वर्दी में सिपाही को देख गेट खोलते ही अवैध वेंडरों ने मैनेजर कुणाल सिंह, पैंट्रीकार वेंडर संजीव और बिहार के गया निवासी सुदर्शन सिंह को बाहर खींच लिया। इसके बाद तीनों की जमकर पिटाई कर दी।
बताया कि घटना के दौरान मौके पर आरपीएफ के सिपाही भी थे। कोई कार्रवाई न करते देख तीनों ट्रेन से कैंट स्टेशन आ गये। कैंट जीआरपी प्रभारी जेपी सिंह ने बताया कि घायलों की तहरीर पर अज्ञात लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर इसे जौनपुर जीआरपी को स्थानांतरित कर दिया गया है।
अजवद क़ासमी की रिपोर्ट 
———————————————————————————————————————
अगर आप भी चाहते है अपने मोबाइल पर खबर तो तुरंत इस 9918956492 नंबर को अपने फ़ोन में अवधनामा के नाम से सेव करे और हमे व्हाट्सप्प कर अपना नाम और जिला बताये और पाए अपने फोन पर लेटेस्ट खबरे 
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -spot_img
- Advertisment -spot_img
- Advertisment -spot_img
- Advertisment -spot_img

Most Popular