Thursday, May 9, 2024
spot_img
HomeMarqueeअपने दौरे के पहले दिन राहुल ने मोदी सरकार पर किया वार

अपने दौरे के पहले दिन राहुल ने मोदी सरकार पर किया वार

join us-9918956492—————-

कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी के गुजरात दौरे का आज दूसरा दिन है. राहुल गांधी ने जामनगर में अपने भाषण की शुरुआत केम छो से की. राहुल लोगों से पूछा कि विकास को क्या हो गया? तो लोगों ने कहा कि गाडो थई छो. गौरतलब है कि विकास गाडो थई छो का नारा बीते दिनों से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जो कि बीजेपी के लिए मुसीबत बन गया था.

राहुल गांधी ने मोदी सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि गुजरात की सरकार, गुजरात की जनता चलाएगी. वो दिल्ली के रिमोट कंट्रोल से नहीं चलेगी. राहुल ने कहा कि चुनाव आ रहे हैं, हमें कांग्रेस की सरकार बनानी है. गुजरात की सरकार यहां से ही चलनी चाहिए, दिल्ली से नहीं. कांग्रेस उपाध्यक्ष बोले कि पूरे देश को रास्ता दिखाना है, ये काम गुजरात की करेगा.

राहुल ने कहा कि सरदार पटेल की मूर्ति बन रही है लेकिन वो भी चीन में बन रही है. उस मूर्ति के पीछे मेड इन चाइना लिखा हुआ है, जो शर्म की बात है. राहुल बोले कि झूठ बोल-बोल कर विकास पागल हो गया है.

गौरतलब है कि अपने दौरे के पहले दिन राहुल ने मोदी सरकार पर वार किया. राहुल ने द्वारका पहुंच कर जीएसटी, नोटबंदी को बेरोजगारी के मुद्दे पर बीजेपी सरकार पर निशाना साधा. इस दौरान उन्होंने कहा कि कांग्रेस जो वादे करती है, उसे निभाती जरूर है.

क्या हुआ नौकरी का वादा?

राहुल गांधी ने कहा, मोदी जी ने दो करोड़ युवाओं को रोजगार देने का वादा किया था, बताइए अब तक कितने लोगों को नौकरी मिली. आज देश में रोजगार नहीं. देश का युवा नौकरी की तलाश में भटक रहा है.’ राहुल गांधी ने कहा, ‘हिन्दुस्तान का युवा काम करना चाहता है, देश को बनाना चाहता है. बीजेपी की सरकार उसे रोजगार नहीं दे पा रही.’

इससे पहले राहुल ने सोमवार को द्वारकाधीश मंदिर में पूजा अर्चना की, पूजा करने के बाद राहुल रोड शो भी करेंगे. राहुल ने पहले दिन कई मंदिरों में पूजा भी की.

https://www.youtube.com/watch?v=5_-byR-rYEE


अवध न्यूज़ के साथ आप भी रहे अपडेट हमे लाइक करे फेसबुक पर और फॉलो करे ट्विटर पर साथ ही हमारे वीडिओ के लिए यूट्यूब पर हमारा चैनल avadhnama सब्स्क्राइब करना न भूले अपना सुझाव हमे नीचे कमेंट बॉक्स में दे सकते है|
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -spot_img
- Advertisment -spot_img
- Advertisment -spot_img
- Advertisment -spot_img

Most Popular