आखिरकर गूगल ने एक ऐसा फ़ोन बनाया

0
125

join us-9918956492————
यह स्मार्टफ़ोन बाज़ार में मौजूद बेस्ट कैमरा फ़ोन है. यह एक बढ़िया कैमरे के साथ आता है. इस फ़ोन को एंड्राइड लवर्स के लिए बनाया गया है. आखिरकर गूगल ने एक ऐसा फ़ोन बनाया है जो बाज़ार में उनके लिए काफी अच्छा साबित हुआ है. Google Pixel XL का डिज़ाइन, सॉफ्टवेर बहुत ही अच्छा है. इस फ़ोन का डिजाईन और सबकुछ गूगल ने ही बनाया है. इस डिवाइस में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 821 प्रोसेसर मौजूद है. यह बाज़ार में मौजूद सबसे बढ़िया एंड्राइड स्मार्टफोंस में से एक है. इसमें 2K डिस्प्ले मौजूद है. गूगल ने इस फ़ोन में बहुत ही बढ़िया कैमरा भी दिया है. इसमें 5.5-इंच की डिस्प्ले, क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 821 प्रोसेसर, 4GB की रैम, 32/128GB स्टोरेज, 12.3MP, 8MP कैमरा, 3450mAh बैटरी भी मौजूद है

iphone 7 plus

इस फ़ोन का डुअल रियर कैमरा सेटअप काफी बढ़िया है, लेकिन यह पिक्सल से अच्छा नही है. हालाँकि यह बाज़ार में मौजूद दूसरा सबसे अच्छा कैमरा फ़ोन है. Apple iPhone 7 Plus भले ही iPhone 6s Plus के जैसा दिखता है, लेकिन यह एक नया फ़ोन है. नए आईफ़ोन में जो दो मुख्य फीचर्स डाले गए हैं, वो हैं, इसका डुअल कैमरा सेटअप, जो की बहुत ही बढ़िया तस्वीरें लेता है. वहीँ इसमें एप्पल A10 चिप भी मौजूद है. यह चिप बहुत ही तेज़ काम करती है. यह वाटर और डस्ट प्रूफ भी है. इसमें 5.5-इंच की डिस्प्ले और 3GB की रैम भी दी गई है. यह 32/128/256GB स्टोरेज और 12+12MP डुअल रियर कैमरे और 7MP फ्रंट फेसिंग कैमरे और 2900mAh की बैटरी से लैस है.

galaxy s8

इस फ़ोन का कैमरा भी अच्छा है, यह भी काफी अच्छी तस्वीरें लेता है. Samsung Galaxy S8 का लुक बहुत ही खास है. इसमें Exynos 8895 चिपसेट भी दिया गया है जो इसे काफी तेज़ बनाता है. इसमें 18.5:9 यूनीविसियम आस्पेक्ट रेश्यो दिया गया है, जो इस फ़ोन को काफी कॉम्पैक्ट बनाता है. इसका कैमरा भी बहुत ही खास है, हालाँकि यह iPhone 7 Plus से ज्यादा बेहतर है. इसमें 5.8-इंच की डिस्प्ले, Exynos 8895 रैम, 4GB स्टोरेज, 12MP, 8MP कैमरा, 3000mAh बैटरी और एंड्राइड 7.0 नूगा ऑपरेटिंग सिस्टम मौजूद है.

one plus 5

ड्यूल रियर कैमरा oneplus5 को एक अच्छा कैमरा स्मार्टफोन बनाता है 
अबतक का सबसे ज्यादा resolution बाला स्मार्टफोन है
इसमें आपको 16 मेगापिक्सल कैमरा मिलता है जो सोनी के आईएमएक्स 398 सेंसर , एफ/2.6 अपर्चर से लैस है। पिछले हिस्से पर 20 मेगापिक्सल का टेलीफोटो कैमरा भी है जो सोनी आईएमएक्स350 सेंसर और एफ/2.6 अपर्चर से लैस है।

Sony xz Premium

यह कंपनी का फ्लैगशिप डिवाइस है Sony Xperia XZ Premium के मोशन आई कैमरे की। सोनी द्वारा दिया गया 19 मेगापिक्सल का सेंसर 960 फ्रेम प्रति सेकेंड की दर से स्लो मोशन वीडियो रिकॉर्ड करने में सक्षम है। जी हां, मार्केट में मौज़ूद 240 एफपीएस क्षमता वाले स्मार्टफोन कैमरे से भी चार गुना धीमा। इसके लिए कंपनी ने तीन स्तर वाले सीमॉस सेंसर का इस्तेमाल किया है। स्मार्टफोन के साथ बिताए सीमित समय में हमने कुछ स्लो मोशन वीडियो रिकॉर्ड किए। आउटपुट ने हमें प्रभावित किया। हालांकि, आखिरी फैसला रिव्यू के लिए छोड़ेंगे। स्लो मोशन मोड को कैमरा ऐप के अंदर एक्टिवेट करने के लिए टॉगल है। आपके पास दो विकल्प रहेंगे। आप चाहें तो पूरे वीडियो को स्लो मोशन में रिकॉर्ड करें। या फिर किसी आम वीडियो में बीच-बीच अपनी चाहत के हिसाब से स्लो-मोशन कैपचर एक्टिवेट कर लें। कैमरा ऐप बेहद ही साधारण है और इस्तेमाल करने में आसान है। इसमें मैनुअल, सुपीरियर ऑटो, पनोरमा और 4के वीडियो जैसे मोड मौज़ूद हैं। फ्रंट कैमरे का सेंसर 13 मेगापिक्सल का है जो सेल्फी और वीडियो चैटिंग के काफी होगा।
———————————————————————————————————————
अवध न्यूज़ के साथ आप भी रहे अपडेट हमे लाइक करे फेसबुक पर और फॉलो करे ट्विटर पर साथ ही हमारे वीडिओ के लिए यूट्यूब पर हमारा चैनल avadhnama सब्स्क्राइब करना न भूले अपना सुझाव हमे नीचे कमेंट बॉक्स में दे सकते है|
Also read

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here