Friday, May 3, 2024
spot_img
HomeMarqueeगुरप्रीत सिंह की मौत पर सिख समाज द्वारा निकाला गया कैण्डल मार्च 

गुरप्रीत सिंह की मौत पर सिख समाज द्वारा निकाला गया कैण्डल मार्च 

join us-9918956492————-
SATEESH SANGAM 

गुरप्रीत सिंह की मौत पर सिख समाज द्वारा निकाला गया कैण्डल मार्च 

लखनऊ।पिछले दिनों नई दिल्ली में हुए गुरुप्रीत सिंह की मौत पर सिख समाज के लोगो ने कैण्डल मार्च निकाल कर विरोध प्रदर्शन किया।आपको बता दे की नई दिल्ली में फुटपाथ पर जीवन यापन कर रहे लोगो के ऊपर गुरुप्रीत सिंह और मनिन्दर सिंह ने एक डॉक्यूमेंट्री फिल्म बना रहे थे तभी कुछ शराबी अराजक तत्वों द्वारा सिगरेट का धुँआ उनकी तरफ फेके तथा विरोध करने पर उनकी हत्या  करने का प्रयास किया गया। जिसमे युवक गुरुप्रीत की मौत तथा मनिन्दर गम्भीर रूप से घायल हो गया। जिसके विरोध में आज लखनऊ की गांधी प्रतिमा पर केंद्रीय सिंह सभा और जत्थेबंदियों द्वारा कैण्डल मार्च निकाल कर गुरप्रीत सिंह की आत्मा को सांत्वना और मनिन्दर पर किये गए हमला के विरोध में प्रदर्शन किया। 
कैंडल मार्च में मौजूद निर्मल सिंह ने बताया की स्वछता अभियान पर जिस तरह से लोगो को जागरूक किया जा रहा है वैसे में ऐसी शर्मनाक घटना बड़ी चुनौती है। हम देश को धूम्रपान से मुक्त कर रहे है वैसे में कुछ समाज के लोग इसे बढ़ावा दे रहे है जो बहुत ही निंदनीय है आगे अपनी मांग को रखते हुए बताया की उक्त घटना के दोषियों को तत्काल गिरफ्तार किया जाये तथा घटना की जांच सीबीआई को सौपा जाये। 
———————————————————————————————————————
अवध न्यूज़ के साथ आप भी रहे अपडेट हमे लाइक करे फेसबुक पर और फॉलो करे ट्विटर पर साथ ही हमारे वीडिओ के लिए यूट्यूब पर हमारा चैनल avadhnama सब्स्क्राइब करना न भूले अपना सुझाव हमे नीचे कमेंट बॉक्स में दे सकते है|
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -spot_img
- Advertisment -spot_img
- Advertisment -spot_img
- Advertisment -spot_img

Most Popular