Friday, April 26, 2024
spot_img
HomeUncategorizedअपने और कैटरीना के झगडे का असर हम फिल्म पर नहीं पड़ने...

अपने और कैटरीना के झगडे का असर हम फिल्म पर नहीं पड़ने देंगे :रणबीर कपूर

पूरी खबर पढ़ने के लिए लिंक पर क्लिक करे ————————————————-
हमें सभी जिलों में ब्यूरो चीफ, रिपोर्टर और विज्ञापन प्रतिनिधि की जरुरत है संपर्क करे-9918956492

मुंबई। अनुराग बसु की मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘जग्गा जासूस’ के बनने में कई वजहों के चलते करीब चार साल लग गए। पर अब यह फिल्म 14 जुलाई को रिलीज हो रही है। पहली बार रणबीर इस फिल्म से बतौर प्रोड्यूसर जुड़े हैं। हालांकि, इसके लिए रणबीर और कैटरीना के ब्रेकअप को जिम्मेदार ठहराया गया, लेकिन अब ये फिल्म पूरी हो चुकी है। इस फिल्म को लेकर रणबीर का क्या एक्सपीरियंस रहा? किन वजहों से रणबीर इस फिल्म में काम करने के लिए प्रभावित हुए? ऐसे ही कई सवालों के जवाब…..

‘जग्गा जासूस’ की रिलीज में देरी और फिल्म की खूबी के बारे में…
दरअसल, पहले स्क्रिप्ट लिखी जाती है फिर म्यूजिक पर काम होता है और सबसे आखिर में फिल्म की शूटिंग शुरू होती है। इस फिल्म में सभी कुछ करीबन तीन साल से एक साथ चल रहा था। इसमें करीबन 20 से भी अधिक गाने हैं। लिहाजा रिकॉर्डिंग, स्क्रिप्टिंग और शूटिंग सब साथ-साथ चल चला था। फिल्म निर्माण में देरी हो गई। वैसे, सब कुछ मिलाकर वक्त उतना ही लगता है, लेकिन फिल्म की पब्लिसिटी काफी समय से चल रही थी। इसलिए लग रहा है कि फिल्म बनने में काफी वक्त लग गया। मैंने अभी तक जितनी भी फिल्में की हैं, उनकी कहानी से इस फिल्म की कहानी काफी अलग है। ये एक पिता और बेटे के इमोशनल रिश्ते की कहानी है। इसमें जासूसी भी है। अगर आप फिल्म देखेंगे तो आपको पता चलेगा कि ये फिल्म कितनी अलग है।
2. ‘जग्गा जासूस’ में अपने रोल की तैयारी और डांस स्टेप्स के बारे में…
कुछ खास नहीं, वैसे ही मैं दुबला-पतला हूं। भले ही मैं 35 साल का हूं, लेकिन अपने आप को स्कूल ब्वॉय के रोल में भी ढाल लेता हूं। इसके अलावा, मुझे इसमें हकलाने वाले लड़के का किरदार निभाना है, जो अपनी बात गा-गाकर बोलता है। उसके दोस्त उसको टूटी-फुटी बोलते हैं। मैंने अपने इस किरदार को निभाने के लिए अनुराग दादा को ही फॉलो किया। आप यकीन नहीं करेंगे, लेकिन ‘गलती से मिस्टेक’ गाने के बहुत सारे स्टेप्स हमें अनुराग दादा ने सिखाए। वो मुझसे भी अच्छा डांस करते हैं। जहां तक मेरे डांस करने का सवाल है तो मैं अपने आप को बहुत अच्छा डांसर नहीं मानता। बस इतना ही है कि कोरियोग्राफर जो स्टेप्ट सिखाता है, उसको फॉलो कर लेता हूं।
बतौर निर्माता अपनी फिल्म के लिए बेस्ट फिल्म अवॉर्ड पाने के बारे में…
मैंने अपने अब तक के करियर में पहली फिल्म से ही कई अवॉर्ड जीते हैं, लेकिन मेरी दिली तमन्ना है कि मेरी किसी फिल्म को बतौर निर्माता बेस्ट फिल्म का अवॉर्ड मिले। मुझे लगता है कि मेरी ये इच्छा ‘जग्गा जासूस’ के जरिए पूरी हो जाएगी। बतौर निर्माता मेरी ये पहली फिल्म है और मेरी बहुत इच्छा है कि मुझे इस फिल्म के लिए बेस्ट फिल्म का अवॉर्ड मिले। मेरे दादा जी आरके बैनर ने कई हिट फिल्में दी हैं और वही ट्रेन्ड मैं भी आगे फॉलो करना चाहता हूं|
कैटरीना और अपने खराब रिश्तों का फिल्मों पर असर के बारे में…
 
हां, मैंने ये बात सुनी थी कि मैं और कैटरीना साथ में फिल्म प्रमोशन नहीं करने वाले और हमारी वजह से ही फिल्म बनने में देरी हुई, वगैरह-वगैरह। लेकिन ऐसा कुछ भी नहीं है। हम दोनों को ही ‘जग्गा जासूस’ बहुत प्यारी है। हमने इस फिल्म में इतनी मेहनत की है तो अपने आपसी झगड़े की वजह से फिल्म को नुकसान थोड़े ही होने देंगे। हम दोनों ही प्रोफेशनल है। हम जैसे अपनी बाकी फिल्मों का प्रमोशन करते हैं, वैसे ही अपनी इस फिल्म का प्रमोशन करेंगे।
असल जिदंगी में जासूसी करने के बारे में…
बचपन से ही मुझे जासूसी करने का शौक है। स्कूल के दौरान भी मुझे पूरे स्कूल की खबर रहती थी। अब जब कि मैं फिल्मों में हूं तो यहां की भी मुझे सब खबर रहती है। आपको पता नहीं, लेकिन मैं बहुत बड़ा जासूस हूं। सच ये है कि मुझे पूरी फिल्म इंडस्ट्री की खबर होती है। कहां क्या चल रहा है? अगर आपको इन्फॉर्मेशन चाहिए तो आप मेरे पास आना, पूरी फिल्म इंडस्ट्री की खबरें आपको दे दूंगा।
———————————————————————————————————————
हर ताजा अपडेट के लिए आप हमारे फेसबुक पेज को भी लाइक कर सकते है https://www.facebook.com/Awadh-news-252523171852655/
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -spot_img
- Advertisment -spot_img
- Advertisment -spot_img
- Advertisment -spot_img

Most Popular