कोरियन ड्रामा सीरीज के साथ अमेज़न मिनी टीवी दे रहा है मनोरंजन को नई ऊंचाई

0
248

लकी रोमांस’ से लेकर ‘कम एंड हग मी’ तक: सितंबर से ‘अमेज़न मिनी टीवी’ आपको रोमांचित करने के लिए लेकर आ रहा है हिंदी में डब अनूठी कोरियन ड्रामा सीरीज
हिंदी में डब की गईं ये सीरीज सिर्फ़ ‘अमेज़न मिनी टीवी’ ऐप और फायर टीवी पर देखी जा सकेंगी

मुंबई: ‘अमेज़न मिनी टीवी’ अब दर्शकों के लिए मनोरंजन और रोमांस का नया जादू जगाने जा रहा है। इस कड़ी में सितंबर के महीने में ‘अमेज़न मिनी टीवी इंपोर्टेड’ के तहत, हिंदी में डब इंटरनेशनल ड्रामा सीरीज पेश करने जा रहा है। इस नई शुरात के बारे में ज़्यादा जानने के लिए अमेज़न के स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म पर इससे जुड़े प्रोमो देखे जा सकते हैं। प्रोमो में देखने को मिलेगा कि किस तरह आने वाले दिनों में ‘अमेज़न मिनी टीवी’ पर कोरियन ड्रामा सीरीज के साथ प्रेम की सुंदरता और उसके कई रंग देखने को मिलेंगे। इस पेशकश की हर सीरीज साहस की गाथा, प्रेम के मुलायम अहसास और बेहतरीन सितारों से सजी है। इनकी कहानियां आपको रोमांच की ऊंचाइयों तक ले जाएंगी तो आपकी आंखों को भिगो भी देंगी। इन कोरियन सीरीज की यह खासियत है कि वे देश की सीमाओं से परे किसी भी दर्शक को अपने साथ बांध लेती हैं। अमेज़न मिनी टीवी को भरोसा है कि वह ‘टेम्पटेड’, ‘लकी रोमांस’ ‘20’थ सेंचुरी ब्वॉयज एण्ड गर्ल्स’, ‘कम एंड हग मी’ और ‘वेटलिफ्टिंग फेरी बॉक-जू’ के साथ, 6 सितंबर से पूरी दुनिया में एक हलचल मचा देगा।
नए दौर की दोस्ती, प्यार और सपनों की कशमकश से लेकर जीवन की नाटकीयता और दुख का सामना करने जैसे पड़ावों वाली ये कहानियां, इस तरह की कहानिययों के दर्शकों के लिए एक पूरा संसार लेकर आ रही हैं। इन कहानियों में प्यार के सैकड़ों रंग देखने को मिलेंगे जो दर्शकों के दिल में उतर जाएंगे। ‘लकी रोमांस’ में जादुई दुनिया में खोई रहने वाली एक लड़की और आज की दुनिया के तौर-तरीकों से चलने वाले एक सीईओ की प्रेम कहानी है, ‘वेटलिफ्टिंग फेरी बॉक-जू’ अपने सपनों का पीछा करते हुए प्रेम में पड़ जाने की कहानी सुनाती है। ‘टेम्पटेड’, ‘लकी रोमांस’ और ‘20’थ सेंचुरी ब्वॉयज एण्ड गर्ल्स’, ‘कम एंड हग मी’ उन सीरीज में से कुछ और चुनिंदा नाम हैं जो सितंबर के महीने से ‘अमेज़न मिनी टीवी’ पर मनोरंजन की दुनिया को और बेहतरीन बनाने जा रहे हैं। दुनिया की कुछ बेहतरीन प्रेम कहानियों के साथ यह प्रेम के सफर पर चलने का न्योता है।
दिलचस्प कहानियों, शानदार अभिनय और देसी रंग में अंतरराष्ट्रीय स्तर का मनोरंजन पाने के लिए ‘अमेज़न मिनी टीवी’ बेहतरीन और शानदार प्लेटफॉर्म है। ये अंतरराष्ट्रीय सीरीज सिर्फ़ और सिर्फ़ ‘अमेज़न मिनी टीवी इंपोर्टेड’ पर हिंदी में, बिना किसी अतिरिक्त शुल्क के देखी जा सकेंगी। इन्हें देखने के लिए प्लेस्टोर से ‘अमेज़न मिनी टीवी’ डाउनलोड करें या फिर इन्हें ‘अमेज़न शॉपिंग ऐप’ या फायर टीवी पर देखें।

Also read

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here