लोकतंत्र में विश्वास न करने वालों के लिए कोई जगह नहीं: भाजपा अध्यक्ष नड्डा ने राहुल गांधी पर साधा निशाना

0
391

नई दिल्ली। भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा ने रविवार को राहुल गांधी पर जमकर निशाना साधा। नड्डा ने राहुल पर लोकतंत्र की सभी सीमाओं को लांघने का आरोप लगाते हुए कहा कि उन्हें लोकतांत्रिक तरीके से ताला, स्टॉक और बैरल पैक करके भेजा जाना चाहिए।
ऐसे लोगों की लोकतंत्र में जगह नहीं
चेन्नई में राष्ट्रीय युवा संसद का उद्घाटन करने के बाद अपने वर्चुअल संबोधन में नड्डा ने कहा, जो लोग लोकतंत्र में विश्वास नहीं करते उनकी लोकतंत्र में कोई जगह नहीं है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस मानसिक रूप से दिवालिया हो गई है। नड्डा ने आरोप लगाया कि गांधी ने अमेरिका और यूरोपीय देशों जैसी विदेशी शक्तियों को भारत के आंतरिक मामलों में हस्तक्षेप करने के लिए उकसाया।
राहुल गांधी ने लोकतंत्र की सारी हदें पार की
नड्डा ने अपने संबोधन में आगे कहा कि राहुल गांधी ने लोकतंत्र की सारी हदें पार कर दी हैं। उन्होंने कहा कि वह किस तरह के बयान देते हैं, भारत के लोग उनकी बात नहीं सुनते, बल्कि उन्हें बर्दाश्त करते हैं। राहुल गांधी ने भारत के लोकतांत्रिक मूल्यों के बारे में अपनी शर्मनाक टिप्पणी से न केवल देश का अपमान किया है, बल्कि विदेशों को भी हमारे देश में हस्तक्षेप करने के लिए आमंत्रित किया है।
भाजपा ने की राहुल गांधी से माफी की मांग
संसद के बजट सत्र के दौरान भाजपा ने राहुल गांधी से माफी की मांग की है। दरअसल, लंदन में राहुल गांधी ने आरोप लगाया था कि भारतीय लोकतंत्र की संरचना पर हमला किया जा रहा है। राहुल गांधी की इस टिप्पणी के बाद से राजनीतिक गतिरोध पैदा हो गया। भाजपा ने राहुल पर विदेशी धरती पर भारत को बदनाम करने और विदेशी हस्तक्षेप की मांग करने का आरोप लगाया है।

Also read

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here