10 अप्रैल को जिलाधिकारी कार्यालय पर अमीन बैठेंगें धरने पर

0
147
10 अप्रैल को जिलाधिकारी कार्यालय पर अमीन बैठेंगें धरने पर
कानपुर महानगर। उत्तर प्रदेश राजस्व रीजनल संग्रह अमीन सेवक वेलफेयर एसोसिएशन जनपद कानपुर नगर के तत्वाधान में अध्यक्ष वीरेंद्र कुमार राम की अध्यक्षता में तहसील में धरना दिया गया। जानकारी देते हुए वीरेंद्र कुमार ने बताया कि धरने में सर्वसम्मति से तय हुआ कि सीजनल संग्रह सेवकों व रीजनल संग्रह अमीनों के विनियमितिकरण की मांग को लेकर 10 अप्रैल 2018 से जिलाधिकारी कार्यालय में अनिश्चितकालीन धरना प्रदर्शन व अनशन शुरु किया जाएगा।
जिसमें प्रतिदिन पांच रीजनल संग्रह सेवक व अमीन अनशन पर बैठेंगे। वीरेंद्र कुमार ने आरोप लगाया कि मुख्य राजस्व लेखाकार कार्यालय द्वारा जानबूझकर रिक्त पदों पर विनियमितिकरण नहीं करवाया रहा है। सरकार व शासनादेशों का उल्लंघन किया जा रहा है। जनसुनवाई के माध्यम से की गई शिकायतों में फर्जी आख्या लगाकर सीआरए कार्यालय द्वारा निस्तारण दिखाया जा रहा है। मुख्य रुप से उपस्थित वीरेंद्र कुमार, जसवंत सिंह, संजय श्रीवास्तव, प्रवीण बाजपेई, अरविंद रावत, संजय अवस्थी, रामेंद्र तिवारी, व रामचंद्र शर्मा आदि लोग मौजूद रहे।
सर्वोत्तम तिवारी की रिपोर्ट
——————————————————————————————————————–
अगर आप भी चाहते है अपने मोबाइल पर खबर तो तुरंत इस 9918956492 नंबर को अपने फ़ोन में अवधनामा के नाम से सेव करे और हमे व्हाट्सप्प कर अपना नाम और जिला बताये और पाए अपने फोन पर लेटेस्ट खबरे 
Also read

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here