तकिया से मुंह दबाकर की गई थी बांग्लादेश के सांसद अनवारुल अजीम अनार की हत्या

0
149

पड़ोसी देश बांग्लादेश के सांसद अनवारुल अजीम अनार की हत्या तकिया से मुंह दबाकर की गई है। पश्चिम बंगाल सीआईडी के एक आला अधिकारी ने इसकी पुष्टि की है। बताया गया है कि राजधानी में न्यू टाउन के फ्लैट में घुसते ही आरोपितों ने उनका मुंह तकिया से दबा दिया था और दम घुटने से उनकी मौत हो गई।

इस अधिकारी के अनुसार, नेपाल से गिरफ्तार कर कोलकाता लाए गए आरोपित मोहम्मद सियाम हुसैन ने पूछताछ में स्वीकार किया है कि सांसद अनार का गला घोंटने में एक महिला ने भी मदद की थी। उसने महिला को अमेरिकी नागरिक और मामले के मुख्य आरोपित अख्तरुज्जमां की करीबी बताया है।

उल्लेखनीय है कि दक्षिण 24 परगना जिले में स्थित बागजोला नहर के पास मानव हड्डियों के कुछ हिस्से बरामद हो चुके हैं। सियाम को शनिवार शाम नेपाल से पश्चिम बंगाल लाया गया था। उसे बारासात की एक स्थानीय अदालत ने सीआईडी की 14 दिन की हिरासत में भेज दिया था। सियाम से पूछताछ के दौरान सीआईडी को प्रारंभिक जांच से पता चला कि सांसद के करीबी दोस्त अख्तरुज्जमां ने अपराध में शामिल लोगों को लगभग पांच करोड़ रुपये का भुगतान किया। अख्तरुज्जमां के पास कोलकाता में एक फ्लैट है। वह फिलहाल अमेरिका में रहता है।

Also read

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here