एनटीपीसी-विंध्याचल सीएसआर द्वारा ग्राम-गहिलगढ़ में तालाब की सफाई कर दिया गया स्वच्छता का संदेश

0
122

अवधानामा संवाददाता

सोनभद्र/विंध्यनगर एनटीपीसी-विंध्याचल सीएसआर द्वारा स्वच्छता अभियान 2024 के अंतर्गत एक अभिनव पहल के तहत ग्राम- गहिलगढ़ पश्चिम में तालाब की सफाई कर स्वच्छता का संदेश दिया गया, जिसका उद्देश्य स्थानीय समुदाय के बीच स्वच्छता के बारे में जागरूकता बढ़ाना है। इस कार्यक्रम में स्थानीय वार्ड पार्षद, एनटीपीसी अधिकारियों और बड़ी संख्या में ग्रामीणों की सक्रिय भागीदारी देखी गई, सभी पर्यावरणीय स्वच्छता को बढ़ावा देने के अपने प्रयास में एकजुट हुए।

कार्यक्रम में न केवल तालाब की भौतिक सफाई पर ध्यान केंद्रित किया गया, बल्कि समुदाय में स्वच्छता बनाए रखने के लिए सभी को स्वच्छता के प्रति जागरूक भी किया गया। निवासियों और अधिकारियों की उत्साही भागीदारी ने एनटीपीसी विंध्याचल द्वारा आयोजित इस पहल के सकारात्मक प्रभाव को प्रदर्शित करते हुए एक स्वस्थ और स्वच्छ वातावरण बनाने की सामूहिक प्रतिबद्धता पर प्रकाश डाला।

एनटीपीसी विंध्याचल सीएसआर द्वारा आयोजित तालाब के सफाई की इस पहल को ग्रामीणों द्वारा काफी सराहा गया। इस अवसर पर उप महाप्रबंधक(मानव संसाधन) प्रणव वर्मा, वरिष्ठ प्रबन्धक(सीएसआर एवं आर एंड आर) महताब आलम, कार्यपालक (सीएसआर) निखिल जायसवाल एवं उनकी सीएसआर टीम उपस्थित रही।

Also read

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here