तीन करोड़ गरीबों को मिलेगा आवास: केशव प्रसाद मौर्या

0
103

अवधनामा संवाददाता

डिप्टी सीएम केशव बोले, सपा, कांग्रेस का होगा सफाया।

सोनभद्र/ब्यूरो। यूपी के उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने कहा कि देश के तीसरी बार नरेंद्र मोदी प्रधानमंत्री बनने जा रहे हैं। पीएम बनते ही तीन करोड़ गरीबों को आवास देंगे। समाजवादी पार्टी और कांग्रेस का सफाया होगा। डिप्टी सीएम एनडीए के उम्मीदवार रिंकी कोल के समर्थन में गोविंद सिंह महाविद्यालय खजूरी में आयोजित जनसभा को संबोधित कर रहे है।
उन्होंने कहा कि भाजपा कन्नौज और रायबरेली में भी जीत हासिल करने जा रही है, अबकी बार 400 से पार एनडीए को सीट मिल रही है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के कार्यों से विपक्षी पार्टियां घबरा गई है। कहा सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने अयोध्या में रामलला के प्राण प्रतिष्ठा के निमंत्रण को ठुकरा दिया और शामिल नहीं हुए। डिप्टी सीएम ने कहा कि भाजपा सरकार में अपराधियों का सफाया किया जा रहा है, जबकि सपा सरकारों में गुंडों और माफियाओं को पनाह दिया जाता था। उन्होने कहा लोकसभा चुनाव एक तरफ दुनिया और देश का डंका बजाने वाले प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी है तो दुसरी तरफ गण्डे माफिया और भ्रष्टाचारियों का गिरोह है। कहा कि एक ओर उज्जवल भविष्य के हर पथ के कांटे बूनने वाले और देश का नाम ऊंचा करने वाले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी हैं तो वहीं दूसरी ओर पूरा विपक्ष 2024 में उन्हें प्रधानमंत्री नहीं रहने देना चाहता। आज पूरा देश मोदी के साथ खड़ा है। जब सपा, बसपा और कांग्रेस सरकार थी तब इन्होंने कभी फ्री राशन नहीं दिया आज कहते हैं कि 10 किलो राशन देंगे, उस 10 किलो राशन में से आठ किलो यही लोग खा जाएंगे, जैसा कि पहले होता था। डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने कहा कि मोदी जी ने कहा है ना खाऊंगा और ना खाने दूंगा। मोदी जी सुरक्षा और विकास की गारंटी है। मोदी जी ने राम मंदिर बनवाया, कांग्रेस के समय लगाए गए 370 जैसे कानून से मोदी ने मुक्ति दिलाई। अब जल्द ही काशी और मथुरा को भी न्याय मिलेगा। इसलिए आप सभी को 370 वोट हर बूथ पर बढ़ाना होगा। योगी सरकार में माफिया और गुंडा समाप्त हो गए हैं। उनका घर अब जेल हो चुका है। सपा सरकार में गुंडा माफियाओं का बोलबाला था। सपा अब समाप्तवादी पार्टी बनकर रह गई है। सभा मे एनडीए प्रत्याशी रिंकी कोल व दुद्धी विधानसभा उपचुनाव के प्रत्याशी श्रवण सिंह गोंड को भारी मतों से जीताने की अपिल किया।
कार्यक्रम कि अध्यक्षता करते हुए भाजपा जिलाध्यक्ष नन्द लाल जी ने मुख्यअतिथि को पुष्पगुच्छ व अंगवस्त्र से स्वागत किया।
सभा को मुख्यरुप से कैबिनेट मंत्री आशीष पटेल, राज्यसभा सांसद रामशकल, पकौडी कोल, भूपेश चौबे, अनिल कुमार मौर्या, कैलास खरवार ने भी संबोधित किया।
सभा मे मुख्यरुप से लोकसभा प्रभारी रामप्रकाश दूबे, जिला प्रभारी अनिल सिंह, लोकसभा संयोजक अमरेश पटेल, अपना दल जिलाध्यक्ष सत्यनारायण पटेल, पूर्व जिलाध्यक्ष धर्मवीर तिवारी, घोरावल प्रभारी विद्याधर तिवारी, विधानसभा संयोजक कैलास बैसवार, सुभासपा जिलाध्यक्ष मनोज पाण्डेय, निषाद पार्टी के जिलाध्यक्ष अनिकेत निषाद, विस्तारक सागरमणी, अजीत रावत, दीपक पटेल, जिला मिडिया प्रभारी अनूप तिवारी सहित हजारों की संख्या मे आमजनमानस मौजूद रहे।

Also read

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here