जिंद यूनिवर्स की ओर से ‘‘नाउ’’: एक शक्तिशाली गीत, जो आत्मविश्वास और केयरफ्री होने की प्रेरणा देता है

0
109

 

इसके आकर्षक विज़्युअल्स और शानदार बीट्स पर झूमने लगेंगे लोग

नई दिल्ली : ‘‘नाउ’’ बाय जिंद यूनिवर्स एक ऐसा ट्रैक है, जो भावनाएं जगा देगा और आत्मविश्वास, भरोसे, केयर-फ्री और दृढ़ निश्चय का गान बनकर पूरे विश्व के श्रोताओं को मंत्रमुग्ध कर देगा। इसमें शानदार बीट्स और आकर्षक विज़्युअल्स का बेहतरीन मिश्रण है, जिस पर सारे श्रोता खुद-ब-खुद झूमने लगेंगे।

‘‘नाउ’’ बाय जिंद यूनिवर्स केवल एक गीत ही नहीं, बल्कि यह एक हृदयस्पर्शी भावना है। यह प्रेरणा का संदेश देता है, और श्रोताओं से स्वयं पर पूरे भरोसे के साथ वर्तमान क्षण को अपनाने का आह्वान करता है। इस गीत की शक्तिशाली बीट्स और आकर्षक धुन आपके जोश और उत्साह को बढ़ाते हुए इसे हर प्लेलिस्ट का अभिन्न हिस्सा बना देंगी।

इस मोहक ट्रैक के साथ एक प्रभावशाली म्यूज़िक वीडियो भी है, जो प्रोत्साहन और आत्मविश्वास का शक्तिशाली संदेश देता है। इसके विज़्युल्स संगीत के सार के साथ एक दिलचस्प अनुभव उत्पन्न करते हैं, जो दर्शकों को मंत्रमुग्ध कर उन्हें इसकी हर तान के साथ झूमने के लिए तैयार कर देते हैं। अपने पंजाबी स्वैग और विवेकशील चयन के साथ जिंद का ‘नाउ’’ सांस्कृतिक प्रतीक बन जाएगा, और हर प्लेलिस्ट में अपनी स्थायी जगह बना लेगा।

इस रिलीज़ के बारे में जिंद ने कहा, ‘‘मुझे संगीत की शक्ति पसंद है क्योंकि यह एक ही गीत में आपको बहुत सारी भावनाओं का अहसास कराती है। ‘‘नाउ’’ के माध्यम से मैंने भी यही करने का प्रयास किया है। ‘‘नाउ’’ एक ऐसा अनुभव है, जो श्रोता को भरोसे और आत्मविश्वास से भर देगा। इससे श्रोताओं में जोश और उत्साह भर जाएगा और वो इसकी शानदार बीट्स पर झूमने लगेंगे।’’

जिंद यूनिवर्स की ओर से नाउ यहाँ सुनेंः

Also read

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here