Friday, May 3, 2024
spot_img
HomeMarqueeहोली मिलन समारोह में बही सौहार्द की गंगा

होली मिलन समारोह में बही सौहार्द की गंगा

होली मिलन समारोह में बही सौहार्द्र की गंगा
मनोरम झाँकियों ने समारोह में आये अतिथियों का मन मोहा
महापौर प्रमिला पांडेय, महंत अरुणपुरी महराज व उपनेता सदन महेन्द्रनाथ शुक्ला (दद्दा) रहे कार्यक्रम के मुख्य अतिथि
वरिष्ठ समाजसेवी नीत कुमार नितिन द्वारा आयोजित किया गया भव्य कार्यक्रम
कानपुर महानगर। आयोजित होली मिलन समारोह में मनोरम झाँकियाँ लोगों के बीच आकर्षण का केंद्र रहीं। समारोह में लोगों ने एक दूसरे का मुँह मीठा कराया और गले मिलकर बधाइयां भी दीं। वरिष्ठ समाज सेवक नीत कुमार नितिन द्वारा आयोजित इस होली मिलन समारोह में जमकर सौहार्द्र की गंगा बही।
बाबूपुरवा एन.एल.सी. चौकी के पास स्थित गणेश पार्क में एक विशाल होली मिलन समारोह का आयोजन किया गया। कार्यक्रम का आयोजन कानपुर वि0 वि0 छात्रसंघ के पूर्व अध्यक्ष/उत्कृष्ट समाजसेवा के कार्यों के लिये राज्यपाल द्वारा सम्मानित वरिष्ठ समाजसेवी नीत कुमार नितिन (एडवोकेट) के नेतृत्व में आयोजित हुआ। इस दौरान बतौर मुख्य अतिथि कानपुर की मेयर प्रमिला पांडेय, जनसेना प्रमुख व प्रभू आस्था आश्रम जाजमऊ के महंत बालयोगी अरुणपुरी चैतन्य जी महाराज और उपनेता सदन महेंद्रनाथ (दद्दा) उपस्थित रहे। कार्यक्रम का उद्घाटन मुख्य अतिथि महापौर प्रमिला पांडेय ने किया। होली मिलन समारोह में आयोजकों द्वारा भव्य झाँकियों की भी व्यवस्था की गई थी। जहाँ कलाकारों की झाँकियों के माध्यम से शानदार प्रस्तुति ने उपस्थित जनमानस का मनमोहा वहीं एक दूसरे को गुलाल लगाना और गले मिलने के साथ साथ बधाइयां देना सौहार्द्र का प्रतीक दिखा।
उपस्थित जनमानस को मुख्य अतिथियों और वक्ताओं ने संबोधित किया और अपने अपने विचार रखे।
इस दौरान वरिष्ठ समाजसेवी नीत कुमार नितिन ने कहा कि इस होली मिलन समारोह के आयोजन का मुख्य मकसद आपसी भाईचारा और सौहार्द का बनाये रखना था। ऐसे आयोजनों से एक मंच पर सभी लोग एकत्र होकर आपसी मनमुटाव को भूलकर एक दूसरे से गले मिलकर सौहार्द्रपूर्ण जीवन जीने का संकल्प लेते हैं। होली मिलन समारोह में मुख्यरूप से महापौर प्रमिला पांडेय, नगर निगम कानपुर उपनेता सदन महेन्द्रनाथ शुक्ला (दद्दा) कार्यक्रम संयोजक वरिष्ठ समाजसेवी नीत कुमार नितिन, अशोक सिंह (झब्बू) प्रवेश सिंह चौहान (मुन्ना भइया) पिंटू चौहान, देव बक्शी (सोना) आशुतोष, निखिल कुमार, अंकुर चौहान सहित अन्य कई लोग मौजूद रहे।
सर्वोत्तम तिवारी की रिपोर्ट
———————————————————————————————————————
अगर आप भी चाहते है अपने मोबाइल पर खबर तो तुरंत इस 9918956492 नंबर को अपने फ़ोन में अवधनामा के नाम से सेव करे और हमे व्हाट्सप्प कर अपना नाम और जिला बताये और पाए अपने फोन पर लेटेस्ट खबरे 
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -spot_img
- Advertisment -spot_img
- Advertisment -spot_img
- Advertisment -spot_img

Most Popular