Sunday, April 28, 2024
spot_img
HomeEducationसर सैयद दिवस समारोह के अंतर्गत आयोजित एक आनलाइन पुनर्मिलन कार्यक्रम

सर सैयद दिवस समारोह के अंतर्गत आयोजित एक आनलाइन पुनर्मिलन कार्यक्रम

सैयदना ताहिर सैफुद्दीन स्कूल, (मिन्टो सर्किल) अलीगढ़ मुस्लिम विश्वविद्यालय के 1987 के उत्तीर्ण छात्रों ने सर सैयद दिवस समारोह के अंतर्गत आयोजित एक आनलाइन पुनर्मिलन कार्यक्रम के दौरान स्कूल में बिताए अपने किशोरावस्था के यादगार क्षणों की याद ताजा की।

डा० मंजर जमाल सिद्दीकी (पूर्व प्राचार्य, एसटीएस स्कूल) ने अपने अध्यक्षीय उद्बोधन में प्राथमिक स्तर पर गुणवत्तापूर्ण शिक्षा प्रदान करने की आवश्यकता और महत्व पर प्रकाश डाला।
इससे पूर्व, पुरातन छात्रों का स्वागत करते हुए श्री फैसल नफीस (प्रिंसिपल) ने स्कूल के विकास कार्यक्रमों में भागीदार बनने के लिए उनका आग्रह किया और कहा कि जीवन में सफलता प्राप्त करने के उपरान्त अपनी मातृ संस्था की सहायता एवं सहयोग के लिए उन्हें आगे आना चाहए। उन्होंने कहा कि इससे स्कूल को छात्रों की भावी पीढ़ियों को सुविधाएं प्रदान करने के लिए परियोजनाएं और पहल करने में मदद मिलेगी।
डा० मिस्बाह अजहर (वैज्ञानिक, सीसीआरयूएम, आयुष मंत्रालय, भारत सरकार), प्रोफेसर असद उल्लाह ख़ान (एएमयू), प्रोफेसर सैयद जियाउर्रहमान (एएमयू), श्री अदनान हाफिज (एएमयू), श्री सुहैल अहमद (नोएडा), श्री अली इमरान (कतर) और श्री सबीउद्दीन (कुवैत) समेत कई पुरातन छात्रों ने वर्चुअल मोड में कार्यक्रम में भाग लिया।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -spot_img
- Advertisment -spot_img
- Advertisment -spot_img
- Advertisment -spot_img

Most Popular