मोदी की मगहर रैली से होगा चुनाव का शंखनाद

0
690
मोदी की मगहर रैली से होगा चुनाव का शंखनाद
पीएम की अभूतपूर्व सुरक्षा व्यवस्था
ब्यूरो  प्रमुख
लखनऊ। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की कबीर की जन्मस्थली संतकबीर नगर के मगहर में २८ जून को होने वाली रैली को लेकर अभूतपूर्व सुरक्षा व्यवस्था की जा रही है।
पुलिस सूत्रों के मुताबिक एसपीजी की टीमें मगहर पहुंच गयी इसके अलावा नई दिल्ली व लखनऊ से सुरक्षा एंजेसियों व पुलिस के बड़े अधिकारी भी मगहर पहुंच गये और उन्होंने रैली स्थल के आसपास इलाकों का सघन दौरा करके सुरक्षा व्यवस्था का जायजा लिय। इसके लिए बड़ी संख्या में उत्तर प्रदेश पुलिस व पीएसी के जवान भी लगाये जा रहे। प्रदेश भाजपा अध्यक्ष डा.महेंद्र पांडेय व प्रदेश संगठन मंत्री सुनील बंसल पहले ही मगहर में डेरा डाले हुए और बुधवार को मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ भी मगहर पहुंच रहे हैं।
उधर भाजपा सूत्रों का कहना है कि प्रधानमंत्री मगहर दौेरे के साथ ही अगले साल होने वाले लोकसभा चुनाव के लिए उत्तर प्रदेश के पूर्वांचल से शंखनाद कर रहे है और इसके बाद अगले माह आजमगढ़ में रैली करेंगे। भाजपा े लिए मिशन २०१९ मेें उत्तर प्रदेश का सबसेे ज्यादा महत्व है। इस साल उत्तर प्रदेश में तीन लोकसभा उप चुनाव में भाजपा की हार से नेतृत्व परेशान
है इसलिए प्रधानमंत्री अपना सारा
ध्यान उत्तर प्रदेश में लगाना चाह रहे है। पिछले चुनाव में भाजपा को उत्तर प्रदेश से ७१ सीटें मिली थी और दो सीटें राजग की घटक अपना दल को मिली थी।प्रधानमंत्री गुरुवार को मगहर में कबीर अकादमी का शिलान्यास भी करेंगे।
प्रधानमंत्री को नक्सली धमकी के बाद उनकी सुरक्षा और कड़ी कर दी गयी। नयी सुरक्षा व्यवस्था के बाद प्रधानमंत्री की मगहर में
पहली  रैली है। प्रधानमंत्री को कोई बुके व हार नहीं भेंट कर सकेगा। प्रधानमंत्री के मंच के चारों ओर सुरक्षा का जिम्मा एसपीजी का होगा और छह चरण में सुरक्षा व्यवस्था रहेगी।
Also read

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here