Saturday, May 4, 2024
spot_img
HomeMarqueeपुलिस परिवार परामर्श केंद्र के प्रयास से 24 में आठ मामलों का...

पुलिस परिवार परामर्श केंद्र के प्रयास से 24 में आठ मामलों का हुआ निस्तारण

join us-9918956492—————-
पुलिस परिवार परामर्श केंद्र के प्रयास से 24 में आठ मामलों का हुआ निस्तारण
मऊ।पुलिस परिवार परामर्श केंद्र की बैठक रविवार को पुलिस लाइन्स स्थित महिला थाने में अपर पुलिस अधीक्षक शिवाजी शुक्ला के निर्देशन में हुई। इसमें कुल 24 पारिवारिक मामले पेश हुए, जिसमें परामर्श केंद्र के सदस्यों के प्रयास से आठ मामलों का निस्तारण हुआ। जिसमें चार जोड़ो ने अपना-अपना सभी मतभेद भुलाकर साथ-साथ रहने को तैयार हो गए। शेष मामलों में बैठक की अगली तिथि पांच नवंबर 2017  नियत कर पक्षकारों को नोटिस भेजे जाने का निर्देश दिया गया। 
 
परिवार परामर्श केंद्र के सदस्यों के प्रयास से बंदना और रामध्यान, प्रियंका चौहान और अरुण चौहान, किरन और धनंजय तथा सरिता मौर्य और प्रदीप मार्य ने अपना- अपना मतभेद भुलाकर साथ-साथ रहने को तैयार हो गए।  वही रीता प्रजापति और संदीप,के मामले में पक्षकारों के मध्य सुलह न होने के चलते तथा मीना और रामपुकारे तथा रीता और सुरजीत के मामले में पक्षकारों के मध्य कोर्ट में मामला विचाराधीन होने के चलते पत्रावली निस्तारित कर दी गई। मीनू देवी और जुगरती देवी के मामले में विवाद जमीन से संबंधित होने के चलते पत्रावली संबंधित थाने पर समाधान दिवस के लिए भेजे जाने के लिए अग्रसारित कर दी गई। इस दौरान चार मामलों में पक्षकारों ने सुलह के लिए समय की मांग किया। साथ ही सात मामलों में एक-एक पक्षकार के ‌हाजिर होने तथा शेष मामलों में किसी पक्षकार के हाजिर न होने के चलते बैठक की अगली तिथि पांच नवंबर 2017 नियत कर पक्षकारों को नोटिस भेजे जाने का निर्देश दिया गया। इस मौके पर परामर्श केंद्र के सदस्यगण सर्वेश दूबे, अर्चना उपाध्याय, विनोद कुमार सिंह, रत्नेश पांडेय, इब्राहिम सेवक, मौलवी अरशद, डा. एमए खान, रेशमा ‌हासिमी, महिला एचसी चंदा सिंह, महिला आरक्षी मृदुला मौर्या और प्रमिला पटेल तथा पुष्पा गुप्ता ने सहयोग किया। इस मौके पर काफी संख्या में पक्षकार और उनके परिजन उपस्थित रहे।
———————————————————————————————————————
अवधनामा के साथ आप भी रहे अपडेट हमे लाइक करे फेसबुक पर और फॉलो करे ट्विटर पर साथ ही हमारे वीडियो के लिए यूट्यूब पर हमारा चैनल avadhnama सब्स्क्राइब करना न भूले अपना सुझाव हमे नीचे कमेंट बॉक्स में दे सकते है|
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -spot_img
- Advertisment -spot_img
- Advertisment -spot_img
- Advertisment -spot_img

Most Popular