Sunday, May 5, 2024
spot_img
HomeMarqueeघूरा डालने के विवाद में दबंगों ने चार लोगों को किया लहूलुहान

घूरा डालने के विवाद में दबंगों ने चार लोगों को किया लहूलुहान

घूरा डालने के विवाद में दबंगों ने चार लोगों को किया लहूलुहान
मलिहाबाद,लखनऊ
 
कोतवाली क्षेत्र के अन्तर्गत एक गांव में गोबर का घूरा डालने को लेकर विवाद इतना बढ़ गया कि दबंगो ने धारदार हथियार से चार लोगों को मार मारकर लहूलुहान कर दिया और फरार हो गये।
ग्राम पंचायत माधौपुर के मजरा भुलभुला खेड़ा निवासी सर्वेश कुमार यादव का गांव के बाहर जानवरों का गोबर डालने का घूरा पड़ता है। वहीं पड़ोसी अनिल कुमार,सुधीर कुमार ने उसी जगह पर घूरा डालकर कब्जा करना चाह रहे हैं तो सर्वेश ने इसका विरोध किया तो अनिल व सुधीर ने सर्वेश को गालियां देते हुए पिटाई कर दी। पीड़ित ने अपने दो पुत्रों और भतीजे के साथ जाकर जिसकी तहरीर थाने में दी तो एसएसआई अमरनाथ ने एनसीआर दर्ज कर कार्रवाई करने का आश्वासन दिया। और पीड़ित घर वापस जा रहे थे। तभी गांव के बाहर ही पहले से ही घात लगाये बैठे विपक्षीगणो ने उनको रोका और जब तक की पीडि़त  कुछ समझ पाते तब तक अनिल कुमार,सुधीर,लल्लू,शिवम,रज्जनलाल ने धारदार हथियार और अवैध असलहे व लाठी डण्डों से पीट पीटकर लहूलुहान कर दिया। मारपीट की जानकारी होने पर ग्रामीण दौड़े तो उक्त हमलावर जान से मारने की धमकी देकर फरार हो गये।
        पीड़ित सर्वेश ने बताया कि घटना की सूचना पीड़ित ने डायल 100 पर सायं 5ः30 बजे कई बार मिलाया लेकिन फोन रिसीव नहीं हुआ।  इस घटना में पीड़ित सर्वेश व उसके पुत्र मंजीत सिंह यादव,संजीत सिंह यादव तथा भतीजा हिमांशू को गंभीर चोटें आयीं हैं। पुलिस ने पीड़ित से तहरीर लेकर घायलों को सीएचसी में भेज दिया है और मामले की पड़ताड़ में पुलिस जुट गयी है।
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -spot_img
- Advertisment -spot_img
- Advertisment -spot_img
- Advertisment -spot_img

Most Popular