Sunday, May 5, 2024
spot_img
HomeMarqueeगाड़ियों से सामान चुराने वाले को पुलिस ने किया गिरफ्तार

गाड़ियों से सामान चुराने वाले को पुलिस ने किया गिरफ्तार

JOIN US-9918956492—————
गाड़ियों से सामान चुराने वाले को पुलिस ने किया गिरफ्तार
गोरखपुर/सहजनवा। सहजनवा थाना क्षेत्र के फोरलेन के पास साइड़ में खड़ी गाड़ियों से सामान चोरी करने वाले गिरोह के एक सदस्य को मुखबिर की सूचना पर सहजनवा पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेज दिया।
बता दे की स्थानीय थाना क्षेत्र में काफी समय से पुलिस को शिकायत मिल रही थी की रोड पर खड़ी ट्रको से सामान चुरा लिया जा रहा है। इसको लेकर स्थानीय पुलिस काफी सक्रिय हो गई थी और गुरुवार को मुखबिर की सूचना पर प्रभारी सहजनवा गजेंद्र बहादुर सिंह मय फोर्स व पिपरौली चौकी प्रभारी ने गीडा के सेक्टर 15 के पास से एक मारुति कर 800 को रोकने का प्रयास किया तो चालक गाड़ी लेकर भागना चाहा लेकिन पुलिस की घेरा बंदी से वह पुलिस के हाथ लग गया। पूछ ताछ करने पर युवक ने बताया कि काफी समय से हम लोग फोरलेन पर खड़ी गाड़ियों से सामान चुरा कर बेचते है।
युवक का पहचान रोशन पुत्र स्व0 मंगरु निवासी शुक्ल महुअवा थाना पनियरा जनपद महराजगंज के रूप में हुई है । उसके पास से एक मारुति 800, दो गैस सिलेंडर 14 केजी, 8 गत्ता चमन प्राश, 30 केजी का एक बोरी मसूर का दाल, 5 गत्ता  पतंजलि रिफाइन , 4 टीन फॉरच्यून रिफाइन, दो बोरी चाय पत्ति 36 36 केजी का बरामद किया गया ।
युवक से सहजनवा नगर पंचायत के केशोपुर में किराया का कमरा लेकर रहने की बात भी कबूला है।
गिरफ्तार करने वाली टीम में कार्यवाहक प्रभारी निरीक्षक गजेंद्रबहादुर सिंह, पिपरौली चौकी प्रभारी श्यामसुंदर तिवारी , व परशुराम मिश्र मौजूद रहे।
——————————————————————————————————————
अवधनामा के साथ आप भी रहे अपडेट हमे लाइक करे फेसबुक पर और फॉलो करे ट्विटर पर साथ ही हमारे वीडियो के लिए यूट्यूब पर हमारा चैनल avadhnama सब्स्क्राइब करना न भूले अपना सुझाव हमे नीचे कमेंट बॉक्स में दे सकते है|
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -spot_img
- Advertisment -spot_img
- Advertisment -spot_img
- Advertisment -spot_img

Most Popular