Tuesday, April 30, 2024
spot_img
HomeMarqueeगाँव की युवती के साथ रेप कर उसकी आपत्तिजनक फोटो सोशल मीडिया...

गाँव की युवती के साथ रेप कर उसकी आपत्तिजनक फोटो सोशल मीडिया पर किया वायरल

जौनपुर: नेवड़िया थाना क्षेत्र के एक गांव की युवती के साथ रेप करने और उसकी आपत्तिजनक फोटो वायरल करने का मामला प्रकाश में आया है ।
पुलिस ने जलालपुर थाना क्षेत्र के पसियाई गांव के लक्ष्मी कांत पटेल नामक युवक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर युवती को मेडिकल के लिए भेज दिया है।
युवती के पिता के अनुसार युवक ने बहला-फुसलाकर उसकी बेटी को अपने जाल में फंसाया फिर दुराचार किया और अपने दोस्तों संग उसका वीडियो बनाया और उसे सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया है।
युवती को धमकी दी कि अगर किसी से जाकर बताओगी तो जान से मार देंगे युवती ने सारी बात अपनी मां से बताई पिता ने पुलिस में शिकायत की कि लड़की को बहला-फुसलाकर उस युवक ने बलात्कार किया है।
पिता की तहरीर पर पुलिस ने लक्ष्मीकांत के खिलाफ बलात्कार का मुकदमा दर्ज कर युवती का मेडिकल मुआएना कराने के लिए महिला आरक्षी के साथ भेज दिया है।
थानाअध्यक्ष नेवड़िया विनोद कुमार यादव ने बताया कि तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है आरोपी की गिरफ्तारी के लिए दबिश दी जा रही है जल्द ही इस को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।
अजवद क़ासमी की रिपोर्ट
——————————————————————————————————————–
अगर आप भी चाहते है अपने मोबाइल पर खबर तो तुरंत इस 9918956492 नंबर को अपने फ़ोन में अवधनामा के नाम से सेव करे और हमे व्हाट्सप्प कर अपना नाम और जिला बताये और पाए अपने फोन पर लेटेस्ट खबरे 
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -spot_img
- Advertisment -spot_img
- Advertisment -spot_img
- Advertisment -spot_img

Most Popular