एंटी रोमियो दल, सबका साथ सबका विकास और सुशासन पर रहा फोकस

0
145

उत्तर प्रदेश को बदलना है, राज्य में सुशासन लाना है : आदित्यनाथकैलाश मानसरोवर यात्रा के लिए श्रद्धालुओं को एक लाख रूपये अनुदान देने की घोषणा
एंटी रोमियो दल, सबका साथ सबका विकास और सुशासन पर रहा फोकस
मनव्वर रिज़वी
——————
गोरखपुर। उत्तर प्रदेश का मुख्यमंत्री बनने के बाद योगी आदित्यनाथ पहली बार गोरखपुर के ऐतिहासिक दौरे पर पहुंचे हैं। योगी की एक झलक पाने के लिए सड़क के दोनों ओर लोगों का हुजूम हाथों में फूलमालाएं लेकर अपने चहेते मुख्यमंत्री के इंतज़ार में 7 किमी0 लंबे रस्ते पर खड़ा रहा। गोरखपुर एयरपोर्ट से सीएम आदित्यनाथ सीधे महाराणा प्रताप कॉलेज पहुंचे। यहां उनका खास स्वागत किया गया। इस दौरान योगी आदित्यनाथ ने रैली को संबोधित करते हुए कहा कि उत्तर प्रदेश को बदलना है, राज्य में सुशासन लाना है।

योगी आदित्यनाथ ने कहा कि मुख्यमंत्री हमारे लिए पद नहीं कर्तव्य है। कर्तव्यों का निर्वाह करने के लिए हम प्रतिबद्ध हैं। अपने संबोधन में कैलाश मानसरोवर यात्रा के लिए श्रद्धालुओं को एक लाख रूपये अनुदान देने की घोषणा की मुख्यमन्त्री योगी आदित्यनाथ ने किया। एंटी रोमियो दल और विकास पर जमकर बोले योगी।

इससे पहले गोरखपुर दौरे पर पहुंचे योगी आदित्यनाथ का महाराणा प्रताप इंटर कॉलेज में खास अभिनंदन किया गया। इस दौरान लोगों को संबोधित करते हुए योगी आदित्यनाथ ने कहा कि ये अभिनंदन मेरा नहीं उत्तर प्रदेश के 22 करोड़ लोगों का अभिनंदन है। योगी आदित्यनाथ ने कहा कि यूपी के लोगों ने हमें बड़ी जिम्मेदारी दी है। केंद्र की तरह ही यूपी में भी विकास को बढ़ाना है। योगी आदित्यनाथ ने कहा कि यूपी की जनता विकास से वंचित थी। कोई सोचता नहीं था कि यूपी में बीजेपी की सत्ता आएगी।
योगी आदित्यनाथ ने कहा कि ये पद नहीं, ये कर्तव्य है। उन्होंने कहा कि उत्तर प्रदेश को बदलना है, राज्य में सुशासन लाना है। कर्तव्यों का निर्वाह करने के लिए हम प्रतिबद्ध हैं। यूपी में बीजेपी की सरकार सबका साथ, सबका विकास की राह पर चलेगी। यहां किसी के साथ भेदभाव नहीं होगा। यूपी में तुष्टीकरण नहीं होगा। किसी भी जाति, वर्ग या लिंग के आधार पर भेदभाव इस सरकार में नहीं होगा। उन्होंने कहा कि गोरखपुर में एम्स विकास की नींव है। उन्होंने कहा कि पीएम नरेंद्र मोदी हमारा मार्ग दर्शन करते हैं।
इससे पहले योगी आदित्यनाथ शाम करीब 5.15 बजे गोरखपुर एयरपोर्ट पहुंचे। जहां उनका काफिला सीधे महाराणा प्रताप इंटर कॉलेज पहुंचा। इस दौरान योगी आदित्यनाथ के रास्ते में लोगों की अच्छी खासी भीड़ देखने को मिली। योगी आदित्यनाथ ने हाथ हिलाकर लोगों का अभिवादन स्वीकार किया। योगी आदित्यनाथ गोरखपुर से बीजेपी के सांसद हैं। 1998 से लगातार वो इस सीट से लोकसभा चुनाव जीत कर लोकसभा पहुंचते रहे हैं। मुख्यमंत्री बनने के बाद योगी शनिवार को दो दिन के दौरे पर गोरखपुर पहुंचे हैं और रात्रि विश्राम गोरखनाथ मंदिर में करने के बाद आज विभिन्न कार्यक्रमों में शामिल होंगे। योगी आदित्यनाथ के गोरखपुर दौरे को लेकर खास तैयारियां की गई हैं।

Also read

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here