Friday, May 3, 2024
spot_img
HomeMarqueeआगरा एक्सप्रेस-वे पर कार पलटने से लगी आग, छह लोगों की मौत

आगरा एक्सप्रेस-वे पर कार पलटने से लगी आग, छह लोगों की मौत

डाउनलोड करे AVADHNAMA NEWS APP
join us-9918956492—————–

आगरा एक्सप्रेस-वे पर कार पलटने से लगी आग, छह लोगों की मौत

कन्नौज। इत्रनगरी कन्नौज कल देर रात एक भयानक सड़क हादसे का गवाह बनी। यहां पर आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस-वे पर एक कार में आग लग जाने के कारण उसमें सवार सभी छह लोगों की मौत हो गई।


सौरिख थानांतर्गत आगरा लखनऊ एक्सप्रेस-वे पर देर रात जिले के भीषण सड़क हादसे में छह लोगों की दर्दनाक मौत हो गई। हादसे के बाद आग लगने से कार समेत अंदर बैठे चार लोग जल गए जबकि एक मासूम और एक व्यक्ति का शव खिड़की टूटने से बाहर गिर पड़े। मरने वाले बिहार के बताए गए हैं।

पुलिस के मुताबिक लखनऊ की तरफ से आगरा जा रही तेज रफ्तार आई टेन कार सौरिख थानांतर्गत एनसीसी प्लांट के पास अचानक डिवाइडर से टकराकर पलट गई। भीषण हादसे में कार के इंजन में आग लग गई। इसमें कार सवार ढाई वर्ष के मासूम समेत चार लोग अंदर ही फंसकर जल गए जबकि एक मासूम व एक व्यक्ति का शव खिड़की तोड़ता हुआ बाहर गिरा।
पुलिस को मौके पर मिले मोबाइल के नंबर से बातचीत के आधार पर पता चला है कि कार पर सवार विनय सिंह पुत्र त्रिलोकी सिंह और अभय पुत्र त्रिलोकी सिंह निवासी ग्राम निशात निकट महेंद्र नाथ का मंदिर, जिला सीवान, बिहार बताए। फोन पर परिचित ने बताया कि कार में दो बच्चे, एक महिला, दो युवकों के साथ एक कार चालक था। शव जलने के कारण अभी बाकी की शिनाख्त नहीं हो सकी है। पुलिस ने परिजनों को बुलाया है।

सौरिख थानान्तर्गत एक्सप्रेस-वे छह मृतकों में दो सगे भाई हैं। उनके चाचा के मुताबिक दोनों मृतक भाई अभय सिंह और विनय सिंह पुत्र त्रिलोकी सिंह निवासी मेंहदार, चैनपुर, थाना सिसवान, जिला सीवान, बिहार जबकि उनके साथ के दंपती व दो मासूम बच्चों के जिला गोपालगंज बिहार के होने की बात पता चली है। हालांकि अभी तक उनके नाम व गांव की पुष्टि नहीं हुई है।

https://www.youtube.com/watch?v=ij2i2REOvGo&t=27s


अवधनामा के साथ आप भी रहे अपडेट हमे लाइक करे फेसबुक पर और फॉलो करे ट्विटर पर साथ ही हमारे वीडियो के लिए यूट्यूब पर हमारा चैनल avadhnama सब्स्क्राइब करना न भूले अपना सुझाव हमे नीचे कमेंट बॉक्स में दे सकते है|
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -spot_img
- Advertisment -spot_img
- Advertisment -spot_img
- Advertisment -spot_img

Most Popular