Thursday, May 2, 2024
spot_img
HomeMarqueeअनियंत्रित स्कॉर्पियो ने रात्रि में गश्त कर रहे दो पुलिसकर्मियों को मारी टक्कर...

अनियंत्रित स्कॉर्पियो ने रात्रि में गश्त कर रहे दो पुलिसकर्मियों को मारी टक्कर एक की मौके पर मौत

अनियंत्रित स्कॉर्पियो ने रात्रि में गश्त कर रहे दो पुलिसकर्मियों को मारी टक्कर एक की मौके पर मौत दूसरा गंभीर रूप से घायल
मोहनलालगंज।पीजीआई थानाक्षेत्र कल्ली पश्चिम चौकी  मे तैनात दो सिपाहियों को गस्त के दौरान एक बेकाबू स्कॉर्पियो कार ने जोरदार टक्कर मार दिया । टक्कर इतनी जबरदस्त थी की एक सिपाही की मौके पर मौत हो गयी तो दूसरा गंभीर रूप से घायल हो गया । घायल पुलिस कर्मी को अस्पताल पहुंचाया जहां जहां उसकी हालत नाज़ुक बनी हुई है । पुलिस स्कॉर्पियो चालक को पकड़ कर जांच रही है वही बाकी स्कॉर्पियो सवार  सभी मौके से फरार हो गए । बताया जाता है स्कॉर्पियो सवार सभी नशे मे धुत्त थे ।
प्राप्त जानकारी के अनुसार , पीजीआई कोतवाली के कल्ली पश्चिम पुलिस चौकी मे तैनात रवींद्र कुमार व रमाकान्त यादव तैनात थे।बीती रात तकरीबन 1 बजे दोनों बाइक से गस्त कर रहे थे तभी एक बेकाबू स्कॉर्पियो कार यूपी 70 डीआर 7267 ने दोनों को टक्कर मार दिया । दोनों को टक्कर मारने के बाद बेकाबू कार हाइवे किनारे बने सुधीर मौर्य के मकान मे जा घुसी । टक्कर इतनी जोरदार थी की पुलिस कर्मी की बाइक के परखचच्चे उड़ गए । हादसे मे रवीद्र कुमार की मौके पर मौत हो गयी जबकि रमाकांत गंभीर रूप से घायल हो गया । बताया जाता है की स्कॉर्पियो सवार सभी लोग नशे मे धुत्त थे । स्कॉर्पियो से शराब की खाली बोतले , पानी की बोतले व नमकीन मिली है ।  मौके पर पहुंची पुलिस ने स्कॉर्पियो चालक को दबोच लिया जबकि कार मे सवार बाकी लोग मौके से फरार हो गए । पुलिस चालक को हिरासत मे लेकर पूछताछ कर रही है ।
इंस्पेक्टर पीजीआई ने बताया की सिपाही की मौत से पूरे कोतवाली में मातम पसरा है।मृतक सिपाही की दो साल पहले शादी हुई थी जिससे एक साल बच्चा भी  है । ऐसे मे यह एक अपूर्णीय क्षति है । वही स्कॉर्पियो चालक को हिरासत मे लेकर पूछताछ की जा रही है ।
————————————————————————————————————————-
अगर आप भी चाहते है अपने मोबाइल पर खबर तो तुरंत इस 9918956492 नंबर को अपने फ़ोन में अवधनामा के नाम से सेव करे और हमे व्हाट्सप्प कर अपना नाम और जिला बताये और पाए अपने फोन पर लेटेस्ट खबरे 
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -spot_img
- Advertisment -spot_img
- Advertisment -spot_img
- Advertisment -spot_img

Most Popular