अखिलेश यादव ने पार्टी कार्यकर्ताओं से कहा कि वे ‘नकली समाजवादियों’ से सावधान रहें

0
121

join us-9918956492————
लखनऊ: मुलायम सिंह यादव आज लखनऊ में नई पार्टी बनाने का ऐलान कर सकते हैं.पार्टी का नाम अखिल भारतीय समाजवादी पार्टी हो सकता है.मुलायम ने आज सुबह 11 बजे लोहिया ट्रस्ट में प्रेस कॉन्फ्रेंस बुलाई है. इससे पहले शनिवार को समाजवादी पार्टी के राज्य सम्मेलन में भी वे नहीं पहुंचे थे. यादव परिवार में जारी लड़ाई को करीब एक साल हो गया है. जनवरी में अखिलेश यादव ने इमरजेंसी राष्ट्रीय अधिवेशन बुलाकर पार्टी की कमान अपने हाथ में ले ली थी.

समाजवादी पार्टी के दोनों धड़ों में जारी रस्साकशी के बीच शनिवार को अखिलेश यादव ने शिवपाल यादव पर परोक्ष रूप से निशाना साधते हुए पार्टी कार्यकर्ताओं से कहा था कि वे ‘नकली समाजवादियों’ से सावधान रहें. हालांकि अखिलेश ने यह भी कहा कि उनके पिता मुलायम सिंह यादव का आशीर्वाद उनके साथ बना रहेगा और वह उनके आंदोलन को ऊंचाइयों तक पहुंचाएंगे. बीते गुरुवार को मुलायम की अध्यक्षता वाले लोहिया ट्रस्ट के सचिव पद से अखिलेश के करीबी रामगोपाल यादव को हटा दिया गया था. उनकी जगह मुलायम सिंह यादव ने शिवपाल यादव को सचिव बना दिया.

समाजवादी पार्टी का राष्ट्रीय अधिवेशन 5 अक्टूबर को आगरा में होना है, जिसमें 3 साल के लिए पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष का चुनाव होगा. इस साल 1 जनवरी को लखनऊ में हुई पार्टी के विशेष राष्ट्रीय अधिवेशन में मुलायम सिंह को अध्यक्ष पद से हटाकर अखिलेश यादव को राष्ट्रीय अध्यक्ष बना दिया गया था.

https://www.youtube.com/watch?v=5_-byR-rYEE


अवध न्यूज़ के साथ आप भी रहे अपडेट हमे लाइक करे फेसबुक पर और फॉलो करे ट्विटर पर साथ ही हमारे वीडिओ के लिए यूट्यूब पर हमारा चैनल avadhnama सब्स्क्राइब करना न भूले अपना सुझाव हमे नीचे कमेंट बॉक्स में दे सकते है|
Also read

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here