विरोध करने  पर कार चालक से की अभद्रता

0
137
JOIN US-9918956492———————————————-
डायल100 की इनोवा ने कार में मारी टक्कर,
विरोध करने  पर कार चालक से की अभद्रता,
एक घंटे तक झाड़ते रहे पुलिसिया रोब,
भीड़ बढ़ने पर बैकफुट आई पुलिस, मौके से हुई फरार
मोहनलालगंज। पीजीआई थाना क्षेत्र के नेपाल गंज ,रायबरेली रोड पर तेजरफ्तार डायल100 की इनोवा ने आगे जा रही आल्टो कार को टक्कर मार दी, जिससे कार का पिछला हिस्सा क्षतिग्रस्त हो गया, कार चालक ने कार से उतर कर इनोवा चालक से विरोध जताया, आरोप है कि इनोवा चालक सिपाही ने कार चालक से अभद्रता की,और पुलिसिया रोब झाड़ते हुए,घण्टों उसे रोके रखा, स्थानीय लोगों और राहगीरों की भीड़ बढ़ने पर पुलिस बैकफुट पर आई, और बिना किसी समझौते के निकल भागी।सुरेंद्र बहादुर सिंह निवासी बाबू विहार कालोनी, सेक्टर5,वृन्दावन योजना,तेलीबाग। सुरेंद्र अपने किसी कार्य से अपनी कार सँख्या यूपी 32 जीडी 0983से हजरत गंज की तरफ जा रहे थे, अभी वह नेपाल गंज के सामने पहुंचे थे कि, पीछे से आ रही डायल 100 पुलिस की इनोवा  0504 ने इनकी कार में टक्कर मार दी।
पुलिस ने मांगे पैसे
सुरेंद्र सिंह का कहना था कि जब मैंने  गाड़ी से उतर कर सिपाही से विरोध किया कि आपने मेरी गाड़ी डैमेज कर दी तो वह अभद्रता करने लगा,और कहा गाड़ी लेकर थाने चलो मेरी इनोवा भी टूटी है उसका पैसा कौन देगा,और करीब एक घंटे तक वहीं खड़ा रखा,लोगों की जुटती भीड़ देख, सिपाही इनोवा लेकर निकल गया, पीड़ित का कहना था कि, दूसरे से कानून का पालन कराने वाली पुलिस अपनी गलती भी मानने को तैयार नहीं हुई।
मुकेश द्विवेदी की रिपोर्ट——————
——————————————————————————————————————-
अवधनामा के साथ आप भी रहे अपडेट हमे लाइक करे फेसबुक पर और फॉलो करे ट्विटर पर साथ ही हमारे वीडियो के लिए यूट्यूब पर हमारा चैनल avadhnama सब्स्क्राइब करना न भूले अपना सुझाव हमे नीचे कमेंट बॉक्स में दे सकते है|
Also read

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here