आउटसोर्सिंग के माध्यम से संग्रह सेवकों की भर्ती का विरोध

0
121
आउटसोर्सिंग के माध्यम से संग्रह सेवकों की भर्ती का विरोध
कानपुर महानगर। उत्तर प्रदेश राजस्व सीज़नल संग्रह सेवक वेलफेयर एससोसिएशन द्वारा कानपुर नगर तहसील में एक बैठक का आयोजन किया गया जिसमें सेवको की भर्ती आउटसोर्सिंग के माध्यम से भरने का विरोध किया गया बैठक को सम्बोधित करते हुए एससोसिएशन के अध्यक्ष वीरेंद्र कुमार ने बताया कि यूपी सरकार का ये आदेश मान्य नहीं होगा और इसको निरस्त करने के लिए हमारी एससोसिएशन जल्द ही सीएम के साथ मुलाकात कर उन्हें ज्ञापन सौपेंगी उन्होंने बताया कि 2016 में जो नियमावली तैयार की गयी थी उसके तहत 100 प्रतिशत सेवकों को नौकरी देने का प्रावधान था लेकिन इस सरकार ने आउटसोर्सिंग के माध्यम से इन पदों को भरने का काम शुरू किया है जिसके कारण सभी सेवकों में रोष बना हुआ है।
हमारी सरकार से मांग है कि आएदिन नए नियम बनाकर सेवकों को परेशान न किया जाए बल्कि 2016 के प्रावधान को मान्य मानते हुए भर्ती की जाए। बैठक में वीरेंद्र कुमार के अलावा राम चन्द्र शर्मा, मनोज तिवारी ,ज्ञानेंद्र कुमार समेत तमाम लोग मौजूद रहे।
सर्वोत्तम तिवारी की रिपोर्ट
——————————————————————————————————————-
अगर आप भी चाहते है अपने मोबाइल पर खबर तो तुरंत इस 9918956492 नंबर को अपने फ़ोन में अवधनामा के नाम से सेव करे और हमे व्हाट्सप्प कर अपना नाम और जिला बताये और पाए अपने फोन पर लेटेस्ट खबरे 
Also read

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here