Home EPaper Urdu EPaper Hindi Urdu Daily News National Uttar Pradesh Special Report Editorial Muharram Entertainment Health Support Avadhnama

लखनऊ: पुलिस की गुंडई, कार ना रोकने पर मारी गोली, युवक की मौत

ads

Vivek Tiwari@Facebook

उत्तर प्रदेश पुलिस की गुंडई का ताज़ा मामला प्रदेश की राजधानी लखनऊ से है जहां पुलिसकर्मियों ने एक युवक की गाड़ी रोकने की कोशिश में उस पर गोली चला दी जिसके कारण उसकी मौत हो गयी.

युवक के साथ कार में मौजूद महिला मित्र की तहरीर पर पुलिस ने आरोपी सिपाहियों के खिलाफ केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। वहीं, महिला मित्र को पुलिस ने नजरबंद कर दिया है.

गोंतिनगर एक्सटैन्शन के CMS स्कूल के पास शुक्रवार रात करीब ढाई बजे एक कार खड़ी थी, कार मे संदिग्ध गतिविधिया के शक में पुलिस बाइक पर सवार होकर गोमतीनगर थाने में तैनात सिपाही प्रशांत चौधरी और एक अन्य सिपाही वहां पहुंचे, इसी बीच कार चला रहे विवेक तिवारी ने गाड़ी बढ़ा दी. गाड़ी ना रुकने पर पुलिस ने गोली चलायी ओर गोली सीधे युवक के सिर मे जा लगी. और अस्पताल ले जाते समय उसकी मौत हो गयी.

पुलिस का आरोप है पोलिकेकर्मियों ने रोकने का प्रयास किया तो युवक ने कार चढ़ाने की कोशिश की, इससे सिपाहियों को चोट आई और उनकी बाइक भी क्षतिग्रस्त हो गई, इस पर भी जब कार नहीं रुकी तो सिपाही प्रशांत चौधरी ने फायरिंग कर दी. गोली सीधे जाकर विवेक के सिर में लगी. कुछ दूरी पर गाड़ी एक दीवार से टकराकर रुक गई.
प्राथमिक सूचना के आधार पर बताया जा रहा है कि विवेक तिवारी एप्पल कंपनी में प्रबंधन के पद पर कार्यरत था और कर में मौजूद महिला मित्र भी साथ मे काम करती थी.

 

ads

Leave a Comment

ads

You may like

Hot Videos
ads
In the news
Load More
ads