Friday, April 26, 2024
spot_img
HomeUncategorizedड्यूटी जा रहे दरोगा की बस अड्डे पर हुई हार्ट अटैक से...

ड्यूटी जा रहे दरोगा की बस अड्डे पर हुई हार्ट अटैक से मौत

लखनऊ । राजधानी के वजीरगंज थाना क्षेत्र के कैसरबाग बस अड्डे पर उस वक्त लोगों में अफरा-तफरी का माहौल देखने को मिला जब एक दरोगा की कुर्सी पर बैठे-बैठे अचानक उनकी मौत हो गई । बताया जा रहा है कि बरेली निवासी दरोगा सतबीर सिंह (56) वर्षीय फैजाबाद से वीआईपी ड्यूटी कर सुबह करीब 3:02 बजे लखनऊ पहुंचे थे । वहीं प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि दरोगा जी कुर्सी पर बैठे थे और अचानक कुर्सी पर ही तड़पने लगे जिसकी सूचना लोगों ने पुलिस को दी । सूचना पर पहुंची पुलिस ने आनन-फानन में पास के बलरामपुर अस्पताल पहुंचाया जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया ।

पुलिस का कहना है कि दरोगा सतबीर सिंह की मौत हार्ट अटैक के कारण हुई है । साथ ही कहा की इस घटना की जानकारी मृतक दरोगा के परिजनों को दे दी गई है । वहीं कहना है कि मौत का स्पष्ठ कारण पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मालूम हो पायेगा । फिलहाल मिली जानकारी के मुताबिक बताया जा रहा है कि मृतक दरोगा बरेली के निवासी है और वह हरदोई में पोस्ट हैं । साथ ही बताया जा रहा है कि बरेली अपने घर जाने के लिए बस का इंतजार कर रहे थे तभी उनकी मौत हुई है ।

दरोगा की मौत पर एक चीज देखने को मिली है कि किस तरह मौके पर पहुंची पुलिस दरोगा को तड़पता देखती रही लेकिन किसी ने भी उन्हें उठाने की जहमत नहीं कि, बल्कि लोगों को उनको उठाने के लिए काफी देर प्रयास किया जब कोई नहीं मिला तब जाकर वहां मौजूद पुलिस कर्मियों ने उन्हीं के अंगौछे के सहारे उनको टांग कर ले गए । जिससे यह साफ जाहिर होता है कि किस तरीके से पुलिस ने उनको अस्पताल पहुंचाया । अगर मौके पर पहुंची पुलिस ने तत्परता दिखाई होती तो शायद आज मृतक दरोगा जिंदा होते ।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -spot_img
- Advertisment -spot_img
- Advertisment -spot_img
- Advertisment -spot_img

Most Popular