Wednesday, May 8, 2024
spot_img
HomeSportsअपने गर्भवती होने की खबर साझा करने का कोई इरादा नहीं था।

अपने गर्भवती होने की खबर साझा करने का कोई इरादा नहीं था।

join us 9918956492
शीर्ष विश्व वरीयता प्राप्त टेनिस खिलाड़ी सेरेना विलियम्स का कहना है कि उनका अपने गर्भवती होने की खबर साझा करने का कोई इरादा नहीं था।

वॉशिंगटन

शीर्ष विश्व वरीयता प्राप्त टेनिस खिलाड़ी सेरेना विलियम्स का कहना है कि उनका अपने गर्भवती होने की खबर साझा करने का कोई इरादा नहीं था। उन्होंने गलती से इसका खुलासा किया।

बीबीसी की रिपोर्ट के अनुसार, सेरेना का कहना है कि उन्होंने गलती से ‘स्नैपचैट’ में अपनी फोटो साझा की। उल्लेखनीय है कि 23 बार ग्रैंड स्लैम खिताब जीत चुकीं टेनिस खिलाड़ी सेरेना ने सोशल मीडिया एप पर एक फोटो साझा की थी। इसमें दिए संदेश में उन्होंने लिखा था, ’20 सप्ताह।’

इसके कुछ समय बाद सेरेना ने इस फोटो और पोस्ट को हटा दिया, लेकिन तब तक यह फोटो वायरल हो चुकी थी। सेरेना के प्रचारक ने बाद में इस खबर की पुष्टि की।

अमरीका की 35 वर्षीय टेनिस खिलाड़ी सेरेना ने कहा कि वह हर सप्ताह अपनी एक फोटो खींचती हैं। उन्होंने कहा कि मैं इन लम्हों को अपने लिए सहेज कर रख रही थी। इसे मैंने छिपाकर रखा था, लेकिन पता नहीं कैसे इस बार मुझसे यह गलती हो गई।

सेरेना ने कहा कि उन्हें अपने गर्भवती होने की जानकारी जनवरी में आस्ट्रेलियन ओपन के आयोजन से दो दिन पहले मिली। इसके बाद उन्होंने आस्ट्रेलियन ओपन में खिताबी जीत हासिल कर अपना 23 ग्रैंड स्लैंम खिताब जीता।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -spot_img
- Advertisment -spot_img
- Advertisment -spot_img
- Advertisment -spot_img

Most Popular