Saturday, April 27, 2024
spot_img
HomeMarqueeहिन्दू समाज पार्टी ने फूंका बीजेपी और महबूबा मुफ्ती का पोस्टर

हिन्दू समाज पार्टी ने फूंका बीजेपी और महबूबा मुफ्ती का पोस्टर

BRIJENDRA BAHADUR MAURYA —-

हिन्दू समाज पार्टी ने फूंका बीजेपी और महबूबा मुफ्ती का पोस्टर
चलाएंगे कश्मीर बचाओ आंदोलन
लखनऊ। राजधानी में हजरतगंज स्थित गांधी प्रतिमा पर सोमवार को हिन्दू समाज पार्टी ने कश्मीर में हुए अपमान से आहत हो कर भारतीय जनता पार्टी और जम्मू-कश्मीर की मुख्यमंत्री महबूबा मुफ्ती का पोस्टर जलाया।


प्रदेश अध्यक्ष अरविन्द सिंह रावत ने बताया कि 15 अगस्त को कश्मीर के लाल चौक पर तिरंगा फहराने के लिए गए कार्यकर्ताओं का पुलिस अधिकारी राशिद अली के नेतृत्व में उत्पीड़न किया गया और राष्ट्रीय ध्वज छीन कर पैरों तले कुचलने के बाद जला दिया गया। इसके बाद पुलिस कार्यकर्ताओं को पकड़ कर थाने ले गई और बुरी तरह पिटाई करने के बाद धमकी देते हुए जबरदस्ती कश्मीर से बाहर निकाल दिया गया। हिन्दू समाज पार्टी इस घटना की घोर निन्दा करते हुए भारतीय जनता पार्टी और कश्मीर की मुख्यमंत्री महबूबा मुफ्ती का पोस्टर जला रही है क्योंकि यह हमारा नहीं बल्कि तिरंगें झंडे का अपमान है जो सारे देश का है। उन्होंने कहा कि भारत सत्ता के लालच में इतनी अंधी हो गई है कि उसे तिरंगा झंडा तक नजर नहीं आ रहा है और पीडीपी के सहयोग से सरकार चलाई जा रही है।

पुलिसिया बर्बरता का शिकार बनी गुजरात से आई ऊषा डांगर ने बताया कि वह लोग स्वतंत्रता दिवस पर लाल चौक में झंडा फहराने गए थे ये बात कश्मीर पुलिस को नागवार गुजरी और उसने हम लोगों को मारने पीटने के अलावा राष्ट्रीय ध्वज तक का अनादर कर डाला। पुलिस ने हमें कैद करके बुरी तरह मारा और बाद में कश्मीर से बाहर छोड़ते हुए धमकी दी कि हमारे आदमी पूरे देश में फैले हैं अगर दुबारा इस तरफ रुख किया तो गोली मार देंगे। उन्होंने कहा कि भाजपा जब तक सत्ता से बाहर होती है तब तक हिन्दुत्व की बातें करती है पर सत्ता में आते ही सबका साथ सबका विकास के नाम पर हिन्दू विरोधी कार्य करने लगती है।

अरविन्द सिंह रावत ने पुलिस अधिकारी राशिद अली को बर्खास्त करने की बात करते हुए कहा कि देश की जनता बीजेपी के सच को जान चुकी है और जब तक कश्मीर में हिन्दू सुरक्षित नहीं होगा तब तक कश्मीर बचाओ आंदोलन राष्ट्रीय अध्यक्ष कमलेश तिवारी के नेतृत्व में चलता रहेगा। उन्होंने कहा कि यदि राशिद अली को देश द्रोह में जेल नहीं भेजा गया तो कमलेश तिवारी के नेतृत्व में एक प्रतिनिधि मंडल कश्मीर जाएगा।

https://www.youtube.com/watch?v=YLlPJE-deBw


डाउनलोड करें गूगल प्ले स्टोर से avadhnama news app और रहें हर खबर से अपडेट।
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -spot_img
- Advertisment -spot_img
- Advertisment -spot_img
- Advertisment -spot_img

Most Popular