Friday, April 26, 2024
spot_img
HomeMarqueeराहुल गांधी ने एक बार फिर नोटबंदी को लेकर मोदी सरकार पर...

राहुल गांधी ने एक बार फिर नोटबंदी को लेकर मोदी सरकार पर बोला हमला

join us-9918956492——————
कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने आज से इस साल होने वाले गुजरात विधानसभा चुनाव के लिए बिगुल फूंक दिया है. राहुल गांधी गुजरात चुनाव के लिए पार्टी की तैयारियों का जायजा लेने अहमदाबाद पहुंचे हुए हैं. यहां राहुल गांधी ने पार्टी कार्यकर्ताओं से कहा कि जल्द ही टिकट की घोषणा की जाएगी. उन्होंने कहा कि जो कार्यकर्ता जमीन से लड़ते हैं, जो बीजेपी और आरएसएस से लड़ते हैं, उन्हें टिकट देंगे. बाहर से जो भी कांग्रेस में आएंगे उन्हें टिकट नही देंगे.

राहुल गांधी ने एक बार फिर नोटबंदी को लेकर मोदी सरकार पर हमला बोला. राहुल ने कहा कि नोटबंदी से गरीबों को नुकसान हुआ और विकास भी रूका. जीएसटी पर राहुल ने कहा कि  सरकार जीएसटी पर नाटक चाहती थी, इसलिए उन्होंने बिना किसी ट्रायल के इसे आधी रात से शुरू कर दिया. इस प्रक्रिया में गुजरात के व्यापारियों का सबसे ज्यादा असर पड़ रहा है. हमने सरकार से कहा था कि जीएसटी में इतने स्लैब नहीं होने चाहिए और 18% जीएसटी का लिमिट होना चाहिए.

राहुल ने कहा कि अगर किसी ने कांग्रेस पार्टी के अंदर से कांग्रेस पार्टी को हराने का काम किया तो हम उसे पार्टी में जगह नहीं देंगे. मीडिया में ऐसे भी लोग हैं जो मोदीजी के खिलाफ लिखना चाहते हैं, पर तानाशाही का समय है, उन्हें डराया जाता है, पीटा जाता है.राहुल गांधी ने यहां कार्यकर्ताओं के सवालों के जवाब भी दिए.

कार्यकर्ताओं के सवाल का जवाब देते हुए राहुल ने कहा कि गुजरात के किसानों पर  36 हजार करोड़ का कर्जा है. मोदी ने टाटा कंपनी को 36000 करोड़ का लोन दिया था, और टोटल 60 हजार करोड़ मोदीजी ने नैनो कंपनी को दिया. मोदीजी हिन्दुस्तान के सबसे बड़े उद्योगपतियों के लिए काम करते हैं. हिन्दुस्तान की मीडिया को मोदीजी के 6-7 दोस्त चलाते हैं. मोदीजी उन्हें पैसे देते हैं.

125 प्लस टारगेट

कांग्रेस ने इस बार चुनाव में 125+ सीट का टारगेट रखा है. यही वजह है कि कांग्रेस ने तैयारी शुरू कर दी है. राज्यसभा में मिली एक सीट पर जीत से कांग्रेस का मनोबल बढ़ा है. चुनाव प्रचार के लिए कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी चुनाव से पहले 8 बार गुजरात आएंगे. 22 सितंबर को राहुल गांधी देवभूमि द्वारका से यात्रा की शुरुआत करेंगे. वही राहुल गांधी गुजरात में दो-दो दिन के चार अलग-अलग पार्टी के कार्यक्रम में हिस्सा भी लेंगे. इन बैठकों में बीजेपी से नाराज चल रहे पाटीदार, ओबीसी और दलित समाज को जोड़ने पर चर्चा होगी.

https://www.youtube.com/watch?v=kMFCjzj29nE&t=1s


अवध न्यूज़ के साथ आप भी रहे अपडेट हमे लाइक करे फेसबुक पर और फॉलो करे ट्विटर पर साथ ही हमारे वीडिओ के लिए यूट्यूब पर हमारा चैनल avadh news सब्स्क्राइब करना न भूले अपना सुझाव हमे नीचे कमेंट बॉक्स में दे सकते है 
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -spot_img
- Advertisment -spot_img
- Advertisment -spot_img
- Advertisment -spot_img

Most Popular