Saturday, April 27, 2024
spot_img
HomeMarqueeपारिवारिक माहौल देने से छात्राएं करती हैं तरक्की,जरूरी है शिक्षा के साथ...

पारिवारिक माहौल देने से छात्राएं करती हैं तरक्की,जरूरी है शिक्षा के साथ मस्ती-आरती अनु मिश्रा

JOIN US-9918956492———————————————–
अपने व्हाट्सप्प ग्रुप में 9918956492 को जोड़े—————————— 
पारिवारिक माहौल देने से छात्राएं करती हैं तरक्की,जरूरी है शिक्षा के साथ मस्ती
लखनऊ।राजधानी में नव वर्ष की पूर्व संध्या पर जगह-जगह नव वर्ष के जश्न में कार्यक्रम हुए।
कहीं लोगों ने मंदिरों में भक्ति गीत गाकर नववर्ष का शुभारंभ किया तो कहीं जनता ने डीजे की धुन पर नाच गाकर नए साल का जश्न मनाया
उसी क्रम में शैल छात्रावास की मुखिया आरती अनु मिश्रा ने छात्रावास में रह रही छात्राओं के लिए न्यू ईयर पार्टी का आयोजन रखा।नए साल की मस्ती में छात्राओं ने जमकर मौज मस्ती की।
देखे वीडियो –

https://www.youtube.com/watch?v=NCFEGNuRScw

कार्यक्रम में कई छात्राओं को टाइटल से नवाजा गया एवं उनकी शैक्षिक गतिविधियों में बेहतर परिणाम के लिए सम्मानित भी किया गया।अंशिका ने मेरे रश्के कमर गाना अपने सुर में गाना जैसे ही शुरू किया वैसे ही मौजूद छात्राओं ने तालियां बजाने शुरू कर दिये।

 
जबर्दश्त ठंड में भी जश्न देखते बन रहा था।पूरी राजधानी में लॉ में गोल्ड मेडलिस्ट प्रियंका को अचिवमेंट अवार्ड से नवाजा गया।प्रियंका अभी वर्तमान समय मे न्यायिक क्षेत्र प्रतियोगिता की तैयारी कर रही है।
अपनी इस उपलब्धि का श्रेय प्रिंयका ने अपने माता पिता गुरु के साथ संचालिका आरती अनु मिश्रा को दिया।वही न्यू ईयर कार्यक्रम को संचालित करने वाली दीपाली को भी अचिवमेंट अवार्ड से सम्मानित किया गया जो वर्तमान समय मे इनकम टैक्स इंस्पेक्टर के पद पर है तथा भविष्य में भारतीय प्रशासनिक सेवा की तैयारी कर रही है।
स्टूडेंट ऑफ द ईयर का खिताब पूजा को गया जिनकी वर्ष भर की गतिविधियों के आधार पर उन्हें इस अवार्ड से नवाजा गया। यही अवार्ड कल्पना सिंह को भी दिया गया।कार्यक्रम में तरह तरह की गेम भी खेले गए।छात्राओं ने जमकर सेल्फी लेने के साथ ही डीजे की धुन पर ठुमके लगाए।

आरती अनु मिश्रा के अनुसार 60 से अधिक छात्राओं को संभालना उनकी शिक्षा से लेकर सुरक्षा तक को बनाए रखना अपने आप मे एक चुनौती है जिसे वो पूरी शिद्दत के साथ निभा रही है 


अवधनामा के साथ आप भी रहे अपडेट हमे लाइक करे फेसबुक पर और फॉलो करे ट्विटर पर साथ ही हमारे वीडियो के लिए यूट्यूब पर हमारा चैनल avadhnama सब्स्क्राइब करना न भूले अपना सुझाव हमे नीचे कमेंट बॉक्स में दे सकते है|
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -spot_img
- Advertisment -spot_img
- Advertisment -spot_img
- Advertisment -spot_img

Most Popular