Friday, April 26, 2024
spot_img
HomeMarqueeदेखें वीडियो**मुर्गा काटने को लेकर हुआ विवाद

देखें वीडियो**मुर्गा काटने को लेकर हुआ विवाद

धमकी के बाद मौके पर पहुचे सीओधमकी देने वालों ने कहा कि नवरातन तक कोई भी मुर्गे की दूकान खुली तो खैर नही

https://youtu.be/_61cr1Iw6ew

अवधनामा ब्यूरो
———————

गोरखपुर/सहजनवां/पिपरौली । सबका साथ सबका विकास की बात करके सूबे की राजनीति में एक नया अध्याय जोड़ देने वाले मुख्यमंत्री आदित्यनाथ योगी के गोरखपुर जिले में कुछ लोगों ने खुद ही नियम कानून बनाना शुरू कर दिया है और ऐसे लोगो की तरफ से बाकायदा फरमान भी जारी हो रहा है। ऐसा ही एक फरमान शनिवार को स्थानीय पिपरौली बाजार में जारी हुआ । इसमें कहा गया कि नवरातन तक कोई भी मुर्गे की दूकान खुली तो खैर नहीं। बताते चले की पिपरौली बाजार में शनिवार को मुर्गा काटने को लेकर विवाद हो गया था जिसकी सूचना डायल 100 पर दिया गया था। मौके पर पहुच कर पुलिस ने किसी तरह विवाद को शान्त करा दिया था लेकिन मुर्गा काटने का विरोध करने वालो का कहना था कि नवरातन तक पिपरौली में कोई भी मुर्गा की दुकान खुली तो खैर नही। इस फरमान से सहमे मुर्गा कारोबारियों ने रविवार को दूसरे दिन अपनी दुकानें नहीं खोली। इनको डर था कि कही दुकाने खुली तो कोई बड़ा विवाद न हो जाये।
इसकी सूचना जब सीओ कैम्पियरगंज को हुई तो रविवार को दिन में 2 बजे के आस पास पिपरौली बाजार में पहुच कर उन्होंने कारोबारियों से बात करके उनसे अपने दुकान के सामने पर्दा लगाने और वेस्टेज को गड्ढा खोदकर गाड़ने की बात कही, जिस पर कारोबारी भी राजी हो गये।
इसी दौरान स्कूल के जमीन पर बाउंड्रीवाल को लेकर शिकायत किया गया तो उन्होंने कहा कि जब तक इस जमीन की पैमाइस न हो जाये किसी भी प्रकार का कार्य न करे।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -spot_img
- Advertisment -spot_img
- Advertisment -spot_img
- Advertisment -spot_img

Most Popular