Friday, April 26, 2024
spot_img
HomeMarqueeकलयुगी पत्नी ने खुद धुलवाया अपना सिंदूर-देखे वीडियो

कलयुगी पत्नी ने खुद धुलवाया अपना सिंदूर-देखे वीडियो

रविंद्रनाथ सिंह की रिपोर्ट
अभियुक्तों में से पत्नी समेत तीन हुये गिरफ्तार

जंगल में प्रेमी ने अन्य साथियों के साथ मिलकर उतारा था मौत के घाट

मात्र 20 हजार में हुआ था सौदा

चंदौली,
एक वक्त वह था, जब सावित्रि ने पति के प्राणों की रक्षा के लिये यमराज से लड़ गयी थी, लेकिन आज कलयुग के इस काल में कलयुगी पत्नियां अवैध संबंध के चक्कर में पड़कर खुद अपनी सिंदुर को धुलवा रही है।
कुछ ऐसा ही वाकया जनपद में एक बार फिर घटा जिसमें पत्नी उजाला देवी पति धमेन्द्र निवासी डिहवां मडुवाडीह प्रेम के चक्कर में पड़कर प्रेमी व उसके साथ मिलकर अपने ही पति की हत्या करवा दी।

https://youtu.be/3Vdx__m0Zs0

पुलिस ने रविवार की सुबह लगभग साढ़े आठ बजे मुरारपुर पुलिया के पास से मृतक की पत्नि, प्रेमी सहित अन्य एक साथी को गिरफ्तार किया तथा उनकी निशानदेही पर मृतक की टोपी, तीन मोबाइल फोन के साथ घटना में प्रयुक्त अल्टो कार बरामद किया। वहीं घटना में शामिल अन्य दो अभियुक्त फरार चल रहे है, जिसकी गिरफ्तारी के लिये पुलिस दबिश दे रही है।
बतातें चलें कि बीते एक मार्च की अलसुबह जनपद के चकिया कोतवाली अन्तर्गत कुंडा हेमइया गांव के जलेबिया मोड़ के समीप नौगढ़ रोड के दाहिने झाड़ियों में एक 38 वर्षीय अज्ञात व्यक्ति का रक्त रंजीत शव मिला था।
प्रेसवार्ता के दौरान चकिया कोतवाल अतुल नारायण सिंह ने बताया कि बीते शनिवार को मृतक के भाई देवेन्द्र सिंह बहन मीरा व पत्नि के साथ चकिया कोतवाली आकर मृतक के फोटो व कपड़े देखकर मृतक की पहचान अपने भाई धमेन्द्र पुत्र योगेन्द्र पाल सिंह निवासी डिहवां रविदास मंदिर थाना मडुवाडीह के रूप में करते हुये अपनी भाभी व उनके प्रेमी के अवैध संबंधों का खुलासा करते हुये उनके खिलाफ लिखित तहरीर दी थी।
तहरीर के आधार पर कारवाई करते हुये पुलिस ने प्रेमी डा. राहुल सिंह व उसके दोस्त रवि के साथ मे गिरफ्तार कर जांच में जुटी

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -spot_img
- Advertisment -spot_img
- Advertisment -spot_img
- Advertisment -spot_img

Most Popular