Saturday, April 27, 2024
spot_img
HomeMarqueeऐसे में आज फिर सपा के दो दिग्गज नेता भाजपा की सदस्यता...

ऐसे में आज फिर सपा के दो दिग्गज नेता भाजपा की सदस्यता ग्रहण की

join us 9918956492

sateesh sangam————–

यूपी विधानसभा चुनाव में भाजपा की बहुमत जीत के बाद कई विपक्षिय पार्टियों के नेता भाजपा में शामिल हो रहे हैं।
ऐसे में आज फिर सपा के दो दिग्गज नेता भाजपा की सदस्यता ग्रहण की। 
केन्द्रीय मंत्री राजनाथ सिंह सहित प्रदेश के डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्या, डा दिनेश शर्मा, कैबिनेट मंत्री ब्रजेश सहित भाजपा के वरिष्ठ नेताओं की मौजूदगी में  सपा के दो दिग्गज नेता अशोक बाजपेयी और महिला नेता डा श्वेता सिंह ने भाजपा की सदस्यता ग्रहण की। 


केन्द्रीय गृहमंत्री राजनाथ सिंह ने बताया कि समाजवादी पार्टी से माननीय मुलायम सिंह यादव की राष्ट्रीय अध्यक्षता छिन लेने के बाद अखिलेश यादव को अब संकट का सामना करना पड़ रहा है क्योंकि अब उनसे उनकी पार्टी सम्हाली नहीं जा रही जिनकी वजह से ऐसे दिग्गज नेता भाजपा में शामिल हो रहे हैं। 
आगे बात करते हुए बताया कि कांग्रेस पार्टी भ्रष्टाचार की जड़ है जिसको खत्म करना भाजपा की सफलता हैं जब तक कांग्रेस पार्टी की ऐसी ही सत्ता आयेगी तब तक भ्रष्टाचार बढ़ता रहेगा। उन्होंने बताया कि सपा और बसपा में जातिवाद बहुत ज्यादा है जैसे में उनके सभी दिग्गज नेता इमानदार पार्टी की सदस्यता ग्रहण कर रहे हैं।

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष व यूपी के डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्या ने कहा की सपा से जिस तरह लोग भाजपा की सदस्यता ग्रहण कर रहे हैं उससे साफ जाहिर हो रहा है कि पूर्व सपा की सरकार में कितने घोटाले हुए होंगे और आज जितने भी नेता पार्टी में शामिल हो रहे उन सभी को सपा में रहकर जनता की सेवा करना मुश्किल हो गया है इसी वजह से विरोधी पार्टियों के नेता भाजपा में शामिल हो रहे हैं। 
आगे बात करते हुए कहा की सदस्यता ग्रहण करने वाले सभी दिग्गज नेताओं की हमारे पार्टी में शामिल होने की बहुत- बहुत बधाई। मैं उम्मीद करता हूं की इन सभी नेताओं को पार्टी में रहते हुए जनता की सेवा करने का मौका दिया जाएगा 

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -spot_img
- Advertisment -spot_img
- Advertisment -spot_img
- Advertisment -spot_img

Most Popular