Wednesday, May 8, 2024
spot_img
HomeMarqueeआसाराम को जल्द निर्दोष करार दिया जाय -डॉ विमला 

आसाराम को जल्द निर्दोष करार दिया जाय -डॉ विमला 

आसाराम को जल्द निर्दोष करार दिया जाय -डॉ विमला

लखनऊ-अंतर्राष्ट्रीय महिला दिवस के अवसर पर सैकड़ों की तादात में उपस्थित महिलाओं ने बलात्कारी  दोसी आसाराम बापू के समर्थन में जोरदार प्रदर्शन किया साथ ही जिस महिला लड़की के आरोप लगाने से आसाराम पर मुकदमा दर्ज हुआ उसकी न्यायिक जांच की मांग करते हुए केंद्र सरकार से गुहार लगाई।

राजधानी लखनऊ में महिला उत्थान मंडल की सैकङों सदस्याओं ने अपनी मुख्य मांगों को लेकर जिलाधिकारी को ज्ञापन सौपा। अंतर्राष्ट्रीय महिला दिवस पर सैकड़ों कि संख्या में उपस्थित महिलाओं का कहना है कि आज देश में महिला कानून व्यवस्था के मन्देनजर समाज की महिलाएं खुद को संतुस्ट महसूस नहीं कर रही है। जिससे आय दिन महिआओं पर अत्याचार हो रहा है। उसी के सिलसिले में कुछ ऐसे ही महिलाये है जो आज के समाज को नाजायज फ़ायदा उठाकर गलत इस्तमाल कर रहे है।
वही मंडल की प्रदेश अध्यक्षा डॉ विमल मिश्रा ने कहा कि किसी भी लड़की के आरोप लगाने मात्र से किसी भी निर्दोष पुरुष को जेल में डाल दिया जाता है।
ऐसे। में व्यक्ति के जीवन का अत्यंत मूल्यवान समय व प्रतिष्ठा धूल में मिल जाती है। साथ ही उसके कुंटुब की असंख्य महिलाएं भयंकर अपमान व दुःख झेल रही है।
अपनी मांगों को लेकर आगे बताया कि महिला दिवस पर हम सभी महिला इकट्ठा हुयी है की आसारामबापू को शीघ्रातिशीघ्र ससम्मान मुक्त करवाने का प्रयास करवाए।
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -spot_img
- Advertisment -spot_img
- Advertisment -spot_img
- Advertisment -spot_img

Most Popular