Friday, April 26, 2024
spot_img
HomeMarqueeअगर जांच सही निकलती है तो वहां रहने का पूरा खर्चा होटल...

अगर जांच सही निकलती है तो वहां रहने का पूरा खर्चा होटल उठाता है।

join us 9918956492…….
शादी एक ऐसा हसीन पल है, जिसका सपना हर कोई देखता है। इस दौरान लड़का-लड़की अपनी नई जिंदगी की शुरूआत करने जा रहे होते है, तो जाहिर सी बात है वह अपनी नई लाइफ की शुरूआत किसी खूबसूरत जगह पर करना चाहेंगे। अपने शादीशुदा जिंदगी के हसीन पलों को यादगार बनाने के लिए हनीमून के लिए किसी अच्छी और खूबसूरत प्लेस पर जाना एक अच्छा ऑप्शन है। कोई अच्छी जगह घूमने के लिए पैसे की भी जरूरत पड़ती है, इसलिए ज्यादातर कपल्स हनीमून के लिए विदेशी जगहों पर जाने का ख्याल बना लेते है लेकिन आप बिल्कुल निराश न हो क्योंकि आज हम आपको एक ऐसे होटल के बारे में बताएंगे, जहां आपको हनीमून मनाने के लिए मिलेगें 70 लाख रूपए।

इजरायल में येह्दा नाम का एक मशहूर होटल की एक शर्त है। इस शर्त को पूरा करने वाले को 70 साल का इनाम मिलता है। दरअसल, इस शर्त के अनुसार अगर येह्दा होटल में आए कपल्स उनकी तय की गई तारीख के दिन प्रेग्नेंट हो जाते हैं, तो वहीं कपल्स इस इनाम का भागीदारी होता है।

आपको बता दे कि इस होटल का यह ऑफर हर हर चार साल में दिया जाता है। होटल लीप ईयर के दिन इस ऑफर को रखता है और यहां कपल्स फरवरी के दिनों में आ जाते है और वहां रहने लगते है। अगर कोई तय की गई तारीख तक अपने आप को प्रैग्नेंट होने का दावा करती है, तो होटल में मौजूद डॉक्टरों की टीम इस बात की अच्छे से पुष्टी करती है। अगर जांच सही निकलती है तो वहां रहने का पूरा खर्चा होटल उठाता है।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -spot_img
- Advertisment -spot_img
- Advertisment -spot_img
- Advertisment -spot_img

Most Popular