Saturday, April 27, 2024
spot_img
HomeHealthनेत्र दानियों की नगरी कृष्णा नगर से 124 वां नेत्र दान संपन्न

नेत्र दानियों की नगरी कृष्णा नगर से 124 वां नेत्र दान संपन्न

नेत्र दानियों की नगरी कृष्णा नगर से 124 वां नेत्र दान संपन्न
73 वर्षीय स्वर्गीय श्रीमती सरोज भाटिया की आंखों से 2 का जीवन होगा रोशन
कानपुर महानगर। आज दिनांक 7 मार्च 2018 दिन बुधवार को कृष्णा नगर निवासी 73 वर्ष की वर्षीय श्रीमती सरोज भाटिया का निधन लाला  लाजपत राय चिकित्सालय कानपुर में प्रातः 8:00 बजे हृदय गति रुक जाने से हो गया।
  पूर्व पार्षद मदनलाल भाटिया ने जानकारी देते हुए बताया की स्वर्गीय श्रीमती सरोज भाटिया की इच्छा अनुसार उनके पुत्र पवन भाटिया एवं परिजनों ने मृतका स्वर्गीय श्रीमती सरोज भाटिया  के  मरणोपरांत नेत्रदान की इच्छा जाहिर की।
  नेत्रदान प्रेरक एवं पूर्व पार्षद मदनलाल भाटिया की सूचना पर कानपुर के वरिष्ठ नेत्र चिकित्सक डॉक्टर महमूद रहमानी की टीम के डॉक्टर नियाज अहमद और सहयोगी स्टाफ में मृतका स्वर्गीय श्रीमती सरोज भाटिया के दोनों कॉर्निया सुरक्षित कर  लिए जिससे 2 जरूरतमंद लोगों का जीवन रोशन हो सकेगा।
  पूर्व पार्षद मदनलाल भाटिया ने जानकारी देते हुए बताया कि यह उनके नगर क्षेत्र से 124 वा नेत्रदान है अब तक 248 लोगों को रोशनी मिल चुकी है नेत्रदान के समय मृतक के परिजन पुत्र पवन भाटिया, संजय भाटिया श्रीमती शम्मी भाटिया, अमन भाटिया आदि प्रमुख रूप से उपस्थित रहेl
सर्वोत्तम तिवारी की रिपोर्ट
——————————————————————————————————————–
अगर आप भी चाहते है अपने मोबाइल पर खबर तो तुरंत इस 9918956492 नंबर को अपने फ़ोन में अवधनामा के नाम से सेव करे और हमे व्हाट्सप्प कर अपना नाम और जिला बताये और पाए अपने 
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -spot_img
- Advertisment -spot_img
- Advertisment -spot_img
- Advertisment -spot_img

Most Popular