Youva ने भारत की ऐतिहासिक चंद्र लैंडिंग के अवसर पर लिमिटेड एडिशन ‘चंद्रयान-3 लॉन्ग बुक’ लॉन्च किया

0
291

लखनऊ: नवनीत एजुकेशन लिमिटेड के Youva ब्रांड ने अंतरिक्ष अन्वेषण के क्षेत्र में भारत की ऐतिहासिक चंद्र लैंडिंग के मौके पर गर्व से लिमिटेड एडिशन ‘चंद्रयान-3 लॉन्ग बुक’ का लॉन्च किया है। चंद्रयान-3 मिशन में ISRO की शानदार सफलता के साथ, Youva ने इस खास पल को मनाने के लिए यह खास बुक उपलब्ध कराई है।
23 अगस्त को शाम 6:04 बजे, भारत ने चंद्रयान-3 मिशन के अंतरिक्ष में चंद्रमा की सतह पर सफल लैंडिंग करके इतिहास रचा। इस अद्वितीय उपलब्धि में चंद्रमा के साउथ पोल पर ‘सॉफ्टलैंडिंग’ करके, भारत ऐतिहासिक तरीके से प्रमुख बन गया है।
Youva के मुख्य रणनीति अधिकारी अभिजीत सान्याल ने कहा, “Youva में हमारे लिए, भारत के युवाओं को प्रेरित करना सिर्फ़ एक प्रतिबद्धता ही नहीं, बल्कि एक जुनून है। हम ज्ञान की ताकत और युवा मन की असीमित क्षमता में विश्वास करते हैं। ‘चंद्रयान-3 लॉन्ग बुक्स’, भारत के नौजवानों के अपराजेय जज़्बे का सलाम है। हमें उम्मीद है कि ये बुक न केवल हमारी अंतरिक्ष उपलब्धियों में मूल्यवान धारणा प्रदान करेगी, बल्कि साथ ही हर युवा भारतीय के भीतर जिज्ञासा और महत्वाकांक्षा की ज्वाला बढ़ाएगी।
यह लिमिटेड एडिशन A4 बुक का आकार और डिज़ाइन; चंद्रयान-3 मिशन की चाँद की आकर्षक दुनिया की एक झलक प्रदान करने के लिए बनाई गई है।
‘चंद्रयान-3 लॉन्ग बुक्स’ अब भारत के चुनिंदा शहरों में दुकानों पर उपलब्ध हैं। Youva सभी को इन खास बुक्स को प्राप्त करने और अंतरिक्ष विज्ञान में भारत की ऐतिहासिक उपलब्धियों के जश्न में शामिल होने के लिए आमंत्रित करता है।

Also read

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here