‘डीज़ल’ फेम हरीश कल्याण अब धोनी एंटरटेनमेंट के प्रोडक्शन, “लेट्स गेट मैरिड” में करेंगे अभिनय

0
493

अवधनामा संवाददाता

नई दिल्ली।  फिल्म इंडस्ट्री में धूम मचाने वाले मशहूर अभिनेता हरीश कल्याण एक बार फिर सिल्वर स्क्रीन पर धूम मचाने के लिए तैयार हैं। अपनी आगामी एक्शन ड्रामा “डीज़ल” के लिए मशहूर हरीश कल्याण को अब महान क्रिकेटर महेंद्र सिंह धोनी ने अपने पहले प्रोडक्शन के लिए साइन किया है। फिल्म “लेट्स गेट मैरिड” का निर्माण उनकी पत्नी साक्षी धोनी ने किया है।

महेंद्र सिंह धोनी द्वारा स्थापित प्रोडक्शन कंपनी, धोनी एंटरटेनमेंट ने इस रोमांचक कोलाब्रेशन की घोषणा की है, जो निश्चित रूप से स्क्रीन पर धमाल मचा देगा। रमेश थमिलमानी द्वारा निर्देशित “लेट्स गेट मैरिड” एक मज़ेदार पारिवारिक मनोरंजन फिल्म होने का वादा करती है जो दर्शकों को मंत्रमुग्ध कर देगी।

इस प्रोजेक्ट में प्रभावशाली कलाकारों की टोली है, जिसमें सम्मानित अनुभवी अभिनेत्री नादिया, योगी बाबू और मिर्ची विजय शामिल हैं। “लेट्स गेट मैरिड” न केवल तमिल बल्कि तेलुगु में भी दर्शकों का मनोरंजन करेगी। हरीश कल्याण के कलाकारों में शामिल होने के साथ, प्रोजेक्ट को लेकर उत्साह नई ऊंचाइयों पर पहुंच गया है। अपनी निर्विवाद प्रतिभा, ऑन-स्क्रीन आकर्षण और समर्पित फैन फॉलोइंग के लिए पहचाने वाले हरीश एक बार फिर सुर्खियां बटोरने के लिए तैयार हैं।

हरीश कल्याण और धोनी एंटरटेनमेंट के बीच कोलाब्रेशन ने फैंस के बीच काफी उत्साह बढ़ाया है। जैसा कि अभिनेता ने आने वाले वर्षों में विविध प्रकार की फिल्मों का वादा किया है, दर्शकों को “लेट्स गेट मैरिड” में उनके परफॉर्मन्स का बेसब्री से इंतजार है और इस महीने के अंत तक यह कोलाब्रेशन से स्क्रीन पर बेहतरीन जादू की आशा करती है।

Also read

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here